टूटेजा ,ढांड के ठिकानों सहित अन्य जगहों पर पहुंची एसीबी-ईओडब्ल्यू की टीम

ACB-EOW team reached Tuteja, Dhand's hideouts and other places, FIR cases registered in liquor scam, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) राजधानी बिलासपुर, दुर्ग समेत कई जिलों में एसीबी ईओडब्ल्यू का छापेमारी की है। शराब घोटाले में दर्ज एफआईआर मामले में जारी 13 वारंट स्थानों पर एसीबी ईओडब्ल्यू की टीम की दबिश है। ये छापेमारी, ईडी द्वारा बीते वर्ष में किए गए 2161 करोड़ के शराब घोटाले के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कि गई है। बिलासपुर सरगांव स्थित भाटिया डिस्टलरी, कोटा स्थित वेलकम डिस्टलरी, कुम्हारी दुर्ग स्थित केडिया डिस्टलरी, रायपुर स्थित अनवर ढेबर, विवेक ढांड समेत अनिल टुटेजा के ठिकानों पर एसीबी ईओडब्ल्यू की टीमों पड़ताल कर रहीं है। इन सभी के नाम ईडी की चार्ज शीट में भी शामिल है।

ईओडब्लू ने दो दिन पहले ही विधि अधिकारियों के साथ बैठक कर एफआईआर की गहन समीक्षा की थी। टीम कल शाम से अलर्ट पर रखी गई थी। इनके साथ ही स्वर्ण भूमि परिसर स्थित 170/171 में सिध्दार्थ (शिबु) सिंघानिया को भी घेरे में लिया है। शिबु शराब दुकानों के लिए प्लेसमेंट कर्मी उपलब्ध कराने वाली फर्म में साझेदार था। मूलत: यह फर्म, हाल में जमानत पर रिहा हुई आईटीएस अफसर और शराब निगम के पूर्व एमडी एपी त्रिपाठी की पत्नी की बताई गई है। ईओडब्लू के सूत्रों ने फिलहाल कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी है संभवत: देर शाम तक पूरी जानकारी दी जा सकती है।

Category