2000 लोगों के चेहरे पर बनाया तिरंगा

Neki Kar Foundation, Republic Day, tricolor tattoo in face, Telibandha pond, Marine Drive, Magnito the Mall, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

नेकी कर फ़ाउंडेशन की पहल, हर चेहरे में तिरंगा

Image removed.

रायपुर (khabargali) राजधानी में गणतंत्र दिवस पर 2000 राजधानीवासियों के चेहरे में देशभक्ति और देश के प्रति जज्बात दिखे। राजधानी की " नेकी कर " संस्था के सदस्यों द्वारा 2000 शहर वसियों के चेहरे में तिरंगा बनाया गया । शहर के लोग अपने चेहरे में तिरंगा का टैटू बनाने में काफ़ी उत्साहित दिखे। यह कार्यक्रम शहर के तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव ) एवं मैग्नीटो द मॉल में किया गया । " नेकी कर " संस्था प्रमुख ने ख़बरगली को बताया कि इस आयोजन का मकसद “हर भारतवसियों के दिल में भारत व तिरंगा है , हमारा मक़सद तिरंगा को चेहरे में बना कर उनके उत्साह को बढ़ाना है “ ।

Image removed.

गौरतलब है कि " नेकी कर " संस्था पिछले कई वर्षों से सामाजिक सरोकारों से जुड़े मुद्दों पर आयोजन कर रही है जिसमें ब्लड डोनेशन, गरीब असहाय लोगों के लिए भोजन और दवा की व्यवस्था से लेकर इलाज कराने की व्यवस्था जैसे कार्य शामिल हैं। संस्था सड़कों में घूमने वाले गाय, कुत्ते और पंछियों के लिए पानी और भोजन की व्यवस्था करने में भी सदैव अग्रणीय रही है।

Image removed.Image removed.

 

Category