60 की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने अभिनेता आशीष विद्यार्थी

Actor Ashish Vidyarthi, Rupali Baruah became the groom for the second time at the age of 60, Bollywood, Villain, Khabargali

मुंबई (khabargali) बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में मुख्य रूप से खलनायक की भूमिका निभाने वाले बेहतरीन कलाकार आशीष विद्यार्थी ने दूसरी शादी कर ली है। 60 साल की उम्र में असम की रुपाली बरुआ संग शादी करके वह दूसरी बार दुल्हा बने हैं। बताया जा रहा है उन्होंने कुछ करीबियों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की है। रुपाली फैशन के बिजनेस से जुड़ी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशीष ने शादी के बाद कहा कि जिंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी फीलिंग है। एक्टर की पहली शादी राजोशी विद्यार्थी से हुई थी। जो पेशे से एक डांसर और गायिका के रूप में भी काम कर चुकी हैं। दोनों ने सालों तक एक-दूसरे का साथ निभाया लेकिन अब उम्र के इस पड़ाव पर आकर दोनों अलग हो गए। वैसे आशीष को फिल्म इंडस्ट्री में खासतौर पर विलेन के रूप में ही पहचान मिली।

आशीष से शादी करने के बाद रुपाली ने कहा कि वो एक खूबसूरत इंसान हैं और एक ऐसे शख्स हैं, जिनके साथ रहना अच्छा लगता है। आशीष एक मंजे हुए श्रेष्ठ अभिनेता है और उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ ही साथ वह तम‍िल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी भाषाओं की फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। आशीष व‍िद्यार्थी को ‘ब‍िच्‍छू’, ‘ज‍िद्दी’, ‘अर्जुन पंड‍ित’, ‘वास्‍तव’, ‘बादल’ जैसी कई फिल्‍मों में नेगेट‍िव रोल में देखा गया है। हाल ही में एक्‍टर अम‍िताभ बच्‍चन और रश्मिका मंदाना स्‍टारर फिल्‍म ‘गुडबाय’ में भी नजर आए हैं। प‍िछले कुछ समय से एक्‍टर सोशल मीड‍िया काफी एक्‍ट‍िव हैं और फूड ब्‍लॉग‍िंग भी करते हैं।

ये हैं बॉलीवुड के खलनायक की पहली पत्नी

Actor Ashish Vidyarthi, Rupali Baruah became the groom for the second time at the age of 60, Bollywood, Villain, Khabargali

 बहुत कम लोग जानते हैं कि आशीष ने पहली शादी एक्‍ट्रेस राजोशी व‍िद्यार्थी से शादी की थी। राजोशी पेशे से जानी मानी एक्‍ट्रेस, सिंगर और थ‍िएक्‍टर आर्स्‍ट‍िस्‍ट भी हैं.. दोनों एक बेटे के माता-पिता भी है जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है। आशीष की पत्नी राजोशी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है लेकिन वह बेहद खूबसूरत हैं। एक सादा जीवन जीती हैं लेकिन असल में जिंदगी में वह भी किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। आशीष की पहली पत्नी राजोशी फेमस एक्ट्रेस शकुंतला बरवा की बेटी है।