बीजेपी संसदीय दल की बैठक में लगे पीएम मोदी के नारे!

PM Modi's slogans raised in BJP parliamentary party meeting, Prime Minister Narendra Modi, BJP's victory in three states, Khabargali

विधानसभा चुनावों में मिली जीत,उन प्रदेशों के बड़े नेताओं और आम कार्यकर्ताओं की जीत है - मोदी

नई दिल्ली (khabargali) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदी हार्टलैंड के तीन राज्यों में मिली जीत को कार्यकर्ताओं को समर्पित किया है। पीएम मोदी ने कहा है कि पार्टी को जो तीन राज्यों में जीत मिली है, वह कार्यकर्ताओं को समर्पित है। प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार (7 दिसंबर) को बीजेपी की संसदीय बैठक में ये बातें कहीं। तीन राज्यों में मिली जीत के बाद हो रही इस बैठक में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत हुआ। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता इस बैठक में मौजूद रहे।

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के बाद गुरुवार को पहली बार दिल्ली में भाजपा संसदीय बोर्ड की बैठक हुई। पीएम मोदी जब हॉल में पहुंचे तो सभी सांसदों ने खड़े होकर ताली बजाते हुए उनका स्वागत किया। इस दौरान सांसदों ने 'स्वागत है भाई स्वागत है और 'मोदी की गांरटी, देश की गारंटी के नारे लगाए। संसदीय दल की बैठक में अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि विधानसभा चुनावों में मिली जीत का श्रेय सिर्फ उन्हें देना गलत होगा। यह उन प्रदेशों के बड़े नेताओं और आम कार्यकर्ताओं की जीत है। अब हमें अपनी अच्छी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना होगा।

पीएम ने कहा कि सभी सांसदों को 22 दिसंबर से 25 जनवरी तक चलने वाली विकास भारत संकल्प यात्रा में हिस्सा लेना है। तीन राज्यों में भाजपा की जीत पर मोदी ने कहा कि यह जीत किसी की निजी जीत नहीं, बल्कि संगठन की जीत है। पीएम ने कहा कि मुझे मोदीजी बुलाकर जनता से दूर न किया जाए। मैं मोदी हूं।

इस दौरान पीएम मोदी ने एक रोचक तथ्य भी शेयर किया। पीएम मोदी ने बताया कि किस तरह आजादी से लेकर अब तक के देश के इतिहास में विधानसभा चुनावों में जब सत्ता में रहते हुए जनादेश मांगने की बात आती है तो देश की पहली पसंद भाजपा है।आजादी से लेकर अब तक कांग्रेस के लिए 40 ऐसे मौके आए, जब पार्टी को सत्ता में रहते हुए फिर विधानसभा चुनावों में जाने का मौका मिला, लेकिन वह सिर्फ 7 बार ही सरकार रिपीट कर सकी। वहीं भाजपा को यह मौका 39 बार मिला और वह 22 बार कामयाब रही।