बृजमोहन ने मुख्यमंत्री बघेल व सुशील आनंद शुक्ला को भेजा मानहानि का नोटिस

Defamation notice sent to former minister and BJP candidate Brijmohan Agarwal, Chief Minister Baghel and Sushil Anand Shukla, Baijnath Para, Chhattisgarh, Khabargali

‘ बृजमोहन से बड़ा गुंडा कौन ‘ और ‘ बृजमोहन हमले की नौटंकी कर रहे’ बयान पर की आपत्ति

रायपुर (khabargali) पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला को मानहानि का नोटिस भेजा है। अग्रवाल के अधिवक्ता ने भेजे नोटिस में बघेल, शुक्ला के उस बयान पर आपत्ति ली है कि बृजमोहन से बड़ा गुंडा कौन और बृजमोहन हमले की नौटंकी कर रहे। इस बयान पर मानहानि का नोटिस भेजा है। श्री अग्रवाल ने उक्त बयान पर आपत्ति जताते हुए इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया में बयान पर खेद प्रगट करते हुए सात दिनों के भीतर लिखित में माफी मांगने की बात कही है।

दरअसल बैजनाथ पारा में प्रचार के दौरान चिंटू नाम के युवक ने अग्रवाल पर कथित रूप से हमला किया था। इस पर हो रही बयानबाजी के दौरान मुख्यमंत्री बघेल ने एकात्म परिसर की घटना के हवाले से कहा था कि अग्रवाल से बड़ा गुंडा कौन है और इसी बात को मीडिया विभाग के अध्यक्ष शुक्ला ने बकायदा पीसी कर दोहराया था।

वहीं, बृजमोहन अग्रवाल के मानहानि नोटिस पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा है कि हमें मानहानि का कोई नोटिस नहीं मिला है। नोटिस मिलेगा तो विधि विभाग उसका जवाब देगा।

Category