BCCI ने टीम इंडिया को दिए 125 करोड़ रुपए की प्राइज मनी , विराट रोहित ने दिया यह बड़ा बयान...

BCCI gave prize money of Rs 125 crore to Team India, Virat Rohit gave this big statement... big news hindi news latest news cricket news Khabargali

cricket news (Khabargali) टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतकर टीम इंडिया आज बारबाडोस से लौटने के बाद पहले दिल्ली और फिर मुंबई ने बाहें खोलकर स्वागत किया. रोहित शर्मा की कप्तानी भारतीय टीम की विक्ट्री परेड भी ऐतिहासिक बन गई. इसमें लाखों फैंस ने हिस्सा लिया.

टीम इंडिया वानखेड़े पहुंची तो यहां भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने यहां जमकर डांस किया. इसके बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने फैंस को संबोधित किया. टीम इंडिया को प्राइज मनी के तौर पर 125 करोड़ रुपए मिले हैं.

विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा कि वह अपने पूरे जीवन इस पल को भूल नहीं पाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भारत की जीत में जसप्रीत बुमराह का रोल सबसे अहम रहा। उन्होंने फाइनल मैच के आखिरी 5 ओवर में दो ओवर डाले जो काफी अहम थे।

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने कहा कि यह ट्रॉफी पूरे देश के लिए है और भारत के लिए हर वर्ल्ड कप ट्रॉफी खास है। रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को लेकर कहा कि यह ट्रॉफी जीतने में उनका रोल सबसे अहम रहा।

 

Category