भारत की जीत पर रायपुर सहित पूरे प्रदेशभर में रहा जश्न का माहौल, मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने दी जीत की बधाई...

T20 World Cup IND Vs SA FINAL 2024: India won in a thrilling match, Chief Minister Vishnudev Sai congratulated for the victory... khabargali

रायपुर (khabargali)  टी20 विश्व कप 2024 का खिताबी मुकाबला भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जा रहा था। जिसमें टीम इंडिया ने बड़ी जीत हासिल करके वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया है। इंडिया ने साउथ अफ्रिका को 7 रनों से हराकर वर्ल्ड कप जीत लिया । छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है।

रायपुर में देर रात चला जश्न

टीम इंडिया की जीत पर रायपुर सहित पूरे प्रदेशभर में जश्न का माहौल रहा। टीम इंडिया के फैन्स हाथों में तिरंगा लेकर सड़कों पर उतर आए। भारत माता की जय, वंदे मातरम, इंडिया, इंडिया के नारे गूंजे। रायपुर में कार पर खड़े होकर तो बिल्डिंगों में डांस व धमाल का नजारा दिखा। आतिशबाजी का दौर पूरे रात चला। लोग एक दूसरे को बधाई दे रहे थे। टीम इंडिया ने जैसे ही टी20 वल्र्ड कप के फाइनल में जीत दर्ज की, शहर के प्रमुख स्थल जयस्तंभ चौक पर तो आधी रात को उत्साह और खुशियों का सैलाब आ गया। बच्चे, लड़कियों-महिला-पुरुष तो बुजुर्ग भी इस मस्ती में अपने को शामिल करते दिखे। 

Category