चोर का हाथ फंस गया दान पेटी मे, घुसे थे शहर के शनिदेव मंदिर में चोरी करने

City-crime, korba, shani mandir,. Khabargali

रात भर करते रहे हाथ निकालने की कोशिश 

कोरबा(khabargali)।शनि मंदिर में चोरी करने घुसे चोर का हाथ दान पेटी में फंस गया. चोर हाथ निकालने का प्रयास रात भर करता रहा. लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका. इसी बीच पुजारी का परिवार चोरों की आवाज सुनकर जाग गया. उसने चोर को मंदिर के अंदर देख लिया. फिर इसके बाद वहां पर भीड़ जमा हो गई. पावर हाउस रोड श्वेता नर्सिंग होम के सामने स्थित नवनिर्मित शनि मंदिर में आज रात दो चोर घुसे।

दान पेटी के पैसे की चोरी का प्रयास 

दान पेटी में रखे पैसे निकालने के लिए इन लोगों ने पहले मंदिर का ताला तोड़ा और फिर जब दान पेटी में हाथ डालकर पैसे निकालने का प्रयास किया. इसी बीच एक चोर का हाथ उसी में फंस गया. दोनों चोरों ने मिलकर हाथ निकालने का बहुत प्रयास किया लेकिन उसमें सफलता नहीं मिली. मंदिर के भीतर हो रही खटर पटर को सुन पुजारी के परिवार के एक सदस्य ने जब झांक कर देखा तो पाया कि 2 लोग अंदर अपने बचने का प्रयत्न कर रहे थे. देखते ही देखते यहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. मंदिर में घुसे चोर रंगे हाथ पकड़े जाने के बावजूद तमाम तरह के बहानेबाजी करते रहे।

लोगों का कहना

लोगों का कहना है कि शनिदेव ने ही चोर का हाथ पकड़ रखा था. पुजारी और अन्य लोगों के आने के बाद ही हाथ को छोड़ दिए ताकि उनको उनकी करनी की सजा मिल सके।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पूछताछ में आरोपियों ने बालको निवासी बताया और उसने अन्य कई जगहों पर चोरी करने की बात कबूल की. फिलहाल पुलिस चोरों से पूछताछ कर रही है.

Category