छत्तीसगढ़ को सबसे बढिय़ा बनाने का काम अटलजी और मोदी ने किया, कांग्रेस की सरकार ने लूटा है - नड्डा

BJP National President JP Nadda's public meeting in Lormi Assembly of Bilaspur Lok Sabha, Chhattisgarh, Khabargali

बिलासपुर (khabargali) भारी बारिश के बावजूद बिलासपुर लोकसभा के लोरमी विधानसभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा की आमसभा में भारी भीड़ जुटी। इस दौरान नड्डा ने कहा कि कांग्रेस सदा राम और सनातन विरोधी रही है और कांग्रेस के लोग राष्ट्र विरोधियों का समर्थन कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ को सबसे बढिय़ा बनाने का काम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है जबकि कांग्रेस की सरकार ने लूटा है और सिर्फ भ्रष्टाचार किया है।

नड्डा ने अपने उद्बोधन में कहा कि यूपीए सरकार ने कोर्ट में सरकार की तरफ से एफिडेविड दिया गया था कि राम काल्पनिक है इसका ऐतिहासिक वजूद नहीं है। उन्होंने कर्नाटक की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के लोग राष्ट्र विरोधियों का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को सबसे बढिय़ा बनाने का काम अटलजी और मोदी सरकार ने किया है। जबकि कांग्रेस की सरकार ने लूटा है, और सिर्फ भ्रष्टाचार किया है। नड़ा ने भाजपा प्रत्याशी तोखन साह को भारी वोटों से जिताने की अपील की।

इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई, और कहा कि देश में तीन करोड़ घर बनाएगी। गांव में कोई भी कच्चा घर नहीं रहेगा। उन्होंने उज्जवला योजना का जिक्र किया, और कहा कि दस करोड़ गैस कनेक्शन दिए गए हैं। नड्डा ने कहा कि 11 करोड़ घरों में नल-जल कनेक्शन उपलब्ध कराए गए हैं। उन्होंने कहा कि आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख रूपए की इलाज के लिए सहायता दी जा रही है।

नड्डा ने यह भी कहा कि मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ के टैक्स का हिस्सा पांच गुना बढ़ाया है। नए मेडिकल कॉलेज खोले गए हैं। रायपुर और बिलासपुर को स्मार्ट सिटी बनाई जा रही है।

Category