केंद्रीय शिक्षा मंत्री निशंक की बेटी की बॉलीवुड में एंट्री

HRD Minister, Haridwar MP, Ramesh Pokhriyal Nishank, Aarushi Nishank, Bollywood Project, Youth Icon Award , Uttarakhand Gaurav Samman, Half Population Achievement Award, Top-20 Global Women Award, Atal Maharishi Shikhar Samman, Mumbai, Bollywood, Khabargali

नई दिल्ली (khabargali) एचआरडी मिनिस्टर और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरुषि निशंक (Arushi Nishank) समाज सेविका के तौर पर अच्छी पहचान रखती हैं. आरुषि को गंगा बचाओ अभियान के लिए इंटरनेशनल अवॉर्ड भी मिल चुके हैं. मेजर निराला जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाली आरुषि पोखरियाल निशंक अब जल्द ही बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम करेगी. जल्द ही टी-सीरीज इनकी लॉन्चिंग करेगा. कोविड के समय भी आरुषि लगातार लोगों को जागरूक करती रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है.

Image removed.

आरुषि निशंक को उनकी उपलब्धियों के लिए केवल देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी सम्मानित किया जा चुका है. उन्होंने अपनी मेहनत और प्रतिभा से यूथ आइकन अवॉर्ड (दुबई), उत्तराखंड गौरव सम्मान, आधी आबादी अचीवमेंट अवॉर्ड, टॉप-20 ग्लोबल विमेन अवॉर्ड, अटल महर्षि शिखर सम्मान कई पुरस्कार अपने नाम किए हैं.

Image removed.

आरुषि आजकल कश्मीर की वादियों में आजकल एक्टर रोहित सूचानती के एक प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं. आरुषि अपनी आने वाली फिल्म में तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, कीर्ति कुल्हारी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगीं. कुछ करीबियों ने इस जानकारी की पुष्टि करते हुए बताया कि जिसमें आरुषि नजर आने वाली हैं, वह एक वॉर फिल्म होगी. फिल्म की कहानी डिफेंस की छह जांबाज महिला अधिकारियों की दिलेरी पर आधारित है. यह फिल्म टी सीरीज द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी. फिल्म को लेकर टी सीरीज के अधिकारियों का कहना है कि यह फिल्म महिलाओं पर केंद्रित होगी. वॉर फिल्मों में अब तक पुरुषों की वीरता पर ही फिल्में बनती रही हैं. महिलाओं के लिहाज से बस एक ‘राजी’ फिल्म है.

Image removed.

मालूम हो कि फिल्म से पहले एक म्यूजिक एल्बम में भी अरुषी नजर आने वाली हैं. उन्होंने खुद यह जानकारी दी थी कि टी सीरिज के लिए उन्होंने रोहित सुचंती के साथ एक म्यूजिक एल्बम शूट किया है. टी सीरिज इसे लेकर जल्द ही आधिकारिक घोषणा करने वाली है. माना जा रहा है कि फिल्म के निर्देशन के लिए टी सीरिज पहली पसंद फिल्म ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर हैं और उनसे भी इस संबंध बातें हुई हैं.

Image removed.