क्रिकेट मैच में विवाद के बाद हवाई फायर, कप्तान गिरफ्तार

Cricket Match, Licensed Pistol, Amleshwar Police Station, Raipur's Avengers Team and Tiger Team, Durga Das Lalwani, Cricket Match, Khabargali

दुर्ग (khabargali) बुधवार को क्रिकेट मैच के दौरान समर्थकों का हूटिंग करना विपक्षी टीम के कप्तान को रास नहीं आया। गुस्से में कप्तान मैदान से बाहर निकला और अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायर कर दिया। इसके बाद पिस्टल अपने ड्राइवर को देकर घर भेज दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई और आरोपी कप्तान को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने पिस्टल और लाइसेंस जब्त कर लिया है। मामला अमलेश्वर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने बताया, ग्राम सांकरा स्थित मैदान में बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे रायपुर के एवेंजर्स टीम और टाइगर टीम के बीच मुकाबला हो रहा था। मैच में टाइगर टीम के कप्तान और कारोबारी रायपुर के टाटीबंध निवासी दुर्गा दास लालवानी (50) आउट हो गए। इस पर एवेंजर्स टीम के समर्थकों ने हूटिंग शुरू कर दी। आरोप है कि इस पर दुर्गा दास लालवानी भड़क गए और मैदान से बाहर आकर रुपेश कुमार सिंह व उनके साथियों से विवाद शुरू कर दिया। पुलिस टीम ने घर में दबिश देकर पिस्टल और लाइसेंस बरामद कर लिया। आरोपी के खिलाफ भी आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

दोनों पक्षों में बात बढऩे लगी तो आरोप है कि दुर्गा दास अपनी फॉरच्यूनर गाड़ी में रखी लाइसेंसी पिस्टल निकाल लाया और धमकी देते हुए दो हवाई फायर कर दिए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो मौके से पिस्टल नहीं मिली। इस पर पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने अपनी पिस्टल ड्राइवर को देकर घर भेज दिया है। इसके बाद पुलिस टीम ने घर में दबिश देकर पिस्टल और लाइसेंस बरामद कर लिया। आरोपी के खिलाफ भी आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।

Category