महेश दरयानी नए अध्यक्ष निर्वाचित,सिंधी पंचायत चुनाव में अमर पारवानी का फिर दिखा जलवा

Mahesh Daryani elected as the new president, Amar Parwani shines again in Sindhi Panchayat elections, Srichand Sundarani, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) 17 साल बाद हुए छत्तीसगढ़ सिंधी पंचायत के चुनाव में महेश दरयानी नए अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। उन्होंने सीए चेतन तारवानी को 84 मतों से पराजित किया। महेश दरयानी की जीत के शिल्पकार अमर पारवानी रहे। चेंबर चुनाव के बाद वे पुन: श्रीचंद सुंदरानी पैनल पर भारी पड़े. सिंधी समाज ने युवा, निर्भीक और मिलनसार महेश दरयानी को आज समाज का अध्यक्ष चुन लिया। चुनाव में 550 से ज्यादा वोट पड़े।

महेश दरयानी ने कहा की चुनाव में मुझे सभी संतो का आशीर्वाद, चेम्बर अध्यक्ष अमर पारवानी का कुशल नेतृत्व, आसुदाराम वाधवानी एवम सभी बड़ों का आशीर्वाद ,महेश रोहरा, बलराम जी व सभी सिंधी परिवारों का प्यार व साथ जीत का कारण बना। नवनिर्वाचित अध्यक्ष महेश दरयानी ने जीत का श्रेय सभी संतो ,समाज के वरिष्ठजनों व पूरे प्रदेश व शहर के सिंधी समाज को दिया। उन्होंने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से समाज के प्रति सेवा का अवसर सार्थक करूँगा, समाज को संगठित कर सिंधु एकता और विकास का नया अध्याय प्रारम्भ करेंगे। जीत की खुशी में अमर पारवानी ने इसे असत्य पर सत्य की जीत बताया व पूरे समाज का आभार व्यक्त किया।