महिलाएं अब राज्य महिला आयोग के कॉल सेंटर, 90983-82225 में कर सकतीं हैं आवेदन-शिकायत

State Women's Commission, Application Form, Complaint, Suggestion, Message, Voice Message, WhatsApp Call Center, Mobile Number 9098382225, Dr. Kiranmayi Nayak, Chhattisgarh, Khabargali

मैसेज या वाॅइस मैसेज के माध्यम से राज्य महिला आयोग को आवेदन पत्र, शिकायत, सुझाव दे सकती हैं

रायपुर (khabargali) अब प्रदेश की महिलाएं अपनी कोई भी समस्याओं का हल एक मैसेज या वाॅइस मैसेज के माध्यम से होगा. दरअसल महिलाओं को राज्य शासन के विभिन्न योजनाएं, कार्यक्रम, प्रचार-प्रसार तथा महिलाओं का सशक्तिकरण एवं अपने अधिकारों को प्राप्त किए जाने में अधिक सक्षम बनाने तथा उत्पीड़न संबंधी मामलों एवं अपराधों की रोकथाम हेतु राज्य सरकार ने यह सुविधा शुरू की है.महिलाएं अब ‘वाॅट्सअप काॅल सेंटर’ मोबाइल नंबर – 9098382225 के माध्यम से संपर्क कर या मैसेज या वाॅइस मैसेज के माध्यम से राज्य महिला आयोग को आवेदन पत्र, शिकायत, सुझाव आदि प्रेषित कर सकती हैं.

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर राजधानी के इंडोर स्टेडियम में आयोजित राज्यस्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महिलाओं के आवेदन के लिए महिला आयोग का वाट्सअप नम्बर जारी किया. राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ किरणमयी नायक की विशेष पहल पर यह व्हाट्सएप कॉल सेंटर स्थापित किया गया है.