पूर्व मंत्री बृजमोहन ने कांग्रेस पर लगाया देशद्रोहियों को बसाने का आरोप, मंत्री TS Singhdev ने कहा जानकारी है तो दीजिए

Khabargali politics desk

रायपुर।(khabargali)। छत्तीसगढ़ के सरगुजा अंचल में रोहिंग्या मुसलमानों की घुसपैठ को लेकर सियासत तेज हो गई है. मामले में छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सरगुजा में देशद्रोहियों को बसाने का आरोप लगाया है. इस पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने पलटवार किया है. सिंहदेव ने कहा कि अगर आपको मालूम है तो चुप क्यों हैं. रोहिंग्या शरणार्थियों के बारे में जानकारी दीजिए.

रोहिंग्या शरणार्थियों पर सियासी घमासान

दरअसल, अंबिकापुर के महामाया पहाड़ में रोहिंग्या शरणार्थियों के बसने के संबंध में विवाद खड़ा हो गया है. बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि सरगुजा में देशद्रोहियों को बसाने का काम किया जा रहा है. इस पर मंत्री सिंहदेव ने कहा कि अगर आपको मालूम है तो चुप क्यों हैं.

अगर आपको मालूम नहीं है तो ऐसी बात नहीं कहनी चाहिए. मुझे नहीं लगता कि जिला प्रशासन को पता नहीं होगा कि रोहिंग्या मुसलमान अंबिकापुर में आए हैं. अगर आपको मालूम है तो चुप क्यों हैं. चुप रहने पर कार्रवाई होना चाहिए.

बता दें कि मंत्री टीएस सिंहदेव ने कलेक्टर को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने मामले की जानकारी भी उपलब्ध कराने को कहा है. सिंहदेव के पत्र के बाद कलेक्टर ने जांच के लिए एक टीम गठित कर दी है. जल्द मामले का खुलासा होगा. प्रदेश में उपजे विवाद पर लगाम लग सकेगा.