रायपुर में हल्ला बोल: दो जगह बैरिकेड्स तोड़ गुस्साए भाजयुमो कार्यकर्ताओं का पुलिस से झड़प जारी

Protest against unemployment and rising crimes, Bharatiya Janata Yuva Morcha, BJP, in the capital Raipur, Brijmohan Agarwal, Tejashwi Surya, Khabargali

पंचशील नगर की दिशा से मुख्यमंत्री निवास में झंडा फहराने के प्रयास में दो नेता गिरफ्तार

किलेबंदी को लेकर बृजमोहन का ट्वीट - ये डर अच्छा लगा..

रायपुर (khabargali) बेरोजगारी और बढ़ते अपराधों के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेतृत्व में बीजेपी ने बुधवार को राजधानी रायपुर में हल्ला बोल दिया है। प्रदेश के अलग-अलग जिलों से हजारों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने के लिए निकल पड़े हैं। कार्यकर्ताओं ने ओसीएम चौक और कालीबाड़ी चौक पर लगाए गए पुलिस बैरिकेड्स को तोड़ दिया है। इस दौरान पुलिस और नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई।भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने पुलिस के लगाए बैरिकेड्स को तोड़ दिया और उस पर चढ़कर नारेबाजी करने लगे।भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंग देव, अकलतरा विधायक सौरभ सिंग ने पंचशील नगर की दिशा से मुख्यमंत्री निवास में झंडा फहरा दिया । दोनों गिरफ्तार किए गए हैं।

इससे पहले नगर निगम के पास हुई सभा में मंच से भाजयुमो अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि दिसंबर तक सभी सरकारी वेकैंसी को भरा जाए। साथ ही अनियमित कर्मचारियों को नियमित करें। इसके लिए भूपेश सरकार को 3 माह का अल्टीमेटम देते हैं। इसके बाद फिर से आंदोलन होगा। रायपुर नगर निगम के सामने बनाए गए मंच के पास हजारों की संख्या में कार्यकर्ता एकत्र हो गए हैं। मंच पर तमाम बड़े नेता मौजूद हैं।

ये डर अच्छा लगा : बृजमोहन अग्रवाल

Protest against unemployment and rising crimes, Bharatiya Janata Yuva Morcha, BJP, in the capital Raipur, Brijmohan Agarwal, Tejashwi Surya, Khabargali

 हल्ला बोल का जत्था आगे न बढ़ पाये इसके लिए जोरदार किलेबंदी की गई है। इसे लेकर नगर विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने ट्वीट किया है - ये डर अच्छा लगा..।

इन इलाकों में किलेबंदी है

सिविल लाइंस इलाका जहां मुख्यमंत्री का निवास है, उस ओर जाने वाली सभी सड़कों को हर तरफ से बंद कर दिया गया है। इसके अलावा घड़ी चौक, फायर ब्रिगेड चौक (सुभाष स्टेडियम के पास) कालीबाड़ी के पास निगम मुख्यालय वाला इलाका बंद है।वैसे अधिकांश इलाका कल देर रात से ही बंद कर दिए गए हैं। आज लोगों का आना जाना भी इन रोड पर नहीं हो रहा है क्योकि सूचना जो मिल गई है। स्कूल कालेज में अघोषित छुट्टी दे दी गई है वही कर्मचारी हड़ताल पर हैं इसलिए दिगर दिनों की अपेक्षा आवाजाही कुछ कम है।

बताते चलें कि भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या आज सुबह रायपुर पहुंचे। विमानतल पर उनका स्वागत करने के लिए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल,सांसद सुनील सोनी,ललित जैसिंध,प्रीतेश गांधी व अन्य भाजपा नेता पहुंचे हुए थे।

Category