रवि शंकर सांवडीया सीए फाउंडेशन एग्जाम में पूरे भारत में 14वें स्थान पर

Khabargali, Ravi Shankar Sanwadiya, CA Foundation Exam, 14th in India

रायपुर (khabargali) द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने सीए इंटरमीडिएट और फाउंडेशन एग्जाम का रिजल्ट जारी कर दिया है। आईसीएआई ने रिजल्ट के साथ ऑल इंडिया मेरिट लिस्ट (टॉप 50 रैंक) भी जारी की है। रवि शंकर सांवडीया सीए फाउंडेशन की एग्जाम में पूरे भारत में 14वें स्थान पर रहे। रवि शंकर पढ़ाई में वह शुरू से ही मेधावी रहे हैं।उन्होंने क्लास 10वीं में 10th सीजीपीए एवं क्लास 12th में 96 परसेंट पाया था ।उनके पिताजी  श्री मधुसूदन सांवडीया भी पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं ।उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपनी माता जी एवं एक्सेल इंस्टिट्यूट के शिक्षकों को दिया हैl

साइना अग्रवाल देशभर में फर्स्ट

 फाउंडेशन में शहर की साइना अग्रवाल देशभर में फर्स्ट रही हैं। वहीं, इंटरमीडिएट में आकाश अग्रवाल को देशभर में 9वीं रैक मिली है। फाउंडेशन में शहर के सात और इंटरमीडिएट में पांच स्टूडेंट्स को टॉप 50 में जगह मिली है। 

इन्होंने भी टॉप 50 में बनाई जगह

सीए फाउंडेशन में यश सांखला को देशभर में 11वीं, रवि शंकर सांवडिया को 14वीं, नम्रता मोटवानी को 16वीं, आकाश जैन काे 20वीं, भूमिका रघवानी और तरुण गोयल को 21वीं रैंक मिली है। वहीं, इंटरमीडिएट में अंकुर बंसल को 23वीं, हार्दिक गांधी को 25वीं, अंश अग्रवाल को 46वीं और दिशा सिंघल को 49वीं रैंक मिली है।
 

Category