शाहरुख खान के साथ लाइव कॉल में आर्यन को थप्पड़ मारने वाले ये हैं मुंबई के असली 'सिंघम'

Drugs Case, Zonal Director, Sameer Wankhede, Shahrukh Khan, Aryan Khan, Narcotics Control Bureau, NCB, Mumbai's Cruise, Bollywood, Asli Singham, NDPS, Drug Dealers, Drug Syndicate, Khabargali

एक साल में 320 नशे के सौदागरों को गिरफ़्तार कर चर्चा में हैं एनसीबी के समीर वानखेड़े

मुंबई (khabargali) बीते दिनों शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने यात्री के वेष में क्रूज में पहुंच कर गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से वह चर्चा आ गए हैं। आर्यन खान के अलावा समीर वानखेड़े का नाम सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स मामले में भी सामने आया था। समीर वानखेड़े अपने काम करने के तरीके के लिए जाने जाते हैं।

बॉलीवुड पार्टी में यह तकीया कलाम है कि धूंआ धीरे उड़ा नही तो वानखेड़े आ जाएगा और वो किसी के बाप की नही सुनता है। इन्हें बॉलीवुड असली सिंघम कहता है ।

जब आर्यन को थप्पड़ जड़ा समीर ने

मीडिया सूत्रों के अनुसार शाहरुख खान ने वानखेड़े को फोन कर कहा कि, "आर्यन का ध्यान रखना" इन्होने कहा, कि आप फोन चालू रखो आर्यन को बुलाया और चालू फोन में आर्यन को 2 चांटे मार दिये। शाहरुख गुस्से में तिलमिलाये तो वानखेड़े ने कहा कि, "मिस्टर खान अगर ये थप्पड़ आपने इसको पहले मार दिये होते तो आज यह इस हाल में मेरे पास नही होता.. आपने बच्चों को पैसा दिया, आधुनिक सुख-सुविधाएं दी मगर एक बाप बनकर बच्चें को संभाल नही पाऐ उसी का यह नतीजा है। मैं जानता हूं यह छूट जायेगा मगर इसको आखरी तक अपनी गलती का अहसास होगा कि मैनें पुलिस की मार खाई।उम्मीद है ये आगे से सुधर जाऐ" और फोन काट दिया।

आर्यन सहित अब तक 16 गिरफ्तार

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स पार्टी के भंडाफोड़ को लेकर समीर वानखेड़े ने कहा कि हमने अब तक 16 लोगों को हमने गिरफ़्तार किया है और कई तरह की अलग-अलग ड्रग्स पकड़ी हैं। हमने 9 नाम दिए हैं, जिन्होंने पंचनामा किया है। सभी एक्शन कानून के दायरे में रहते हुए किए गए हैं।

पोस्टर बॉय बनने के आरोप पर यह जवाब दिया

समीर वानखेड़े ने मीडिया से कहा कि मैं कोई पोस्टर बॉय नहीं हूं और न ही मैं इन बातों में यकीन रखता हूं। मैं और हम सभी गवर्नमेंट सर्वेंट हैं और जो हमारा काम है वो कर रहे हैं। हम किसी की शख़्सियत को देखकर एक्शन नहीं लेते। एनसीबी एक प्रोफेशनल ऑर्गनाइजेशन है, जो भी NDPS रूल का उल्लंघन कर रहा है हम उन पर एक्शन ले रहे हैं और लेते रहेंगे।

एक साल में 320 नशे के सौदागर गिरफ़्तार

समीर वानखेड़े ने बताया कि पिछले एक साल में मुंबई और महाराष्ट्र में हमने ड्रग फ्री एनवायरनमेंट देने की कोशिश की है और आंकड़े इस बात की गवाही देते हैं। एक साल में 320 लोगों को हमने गिरफ़्तार किया है। 2 बड़ी ड्रग फ़ैक्ट्री पकड़ी हैं। कई बड़े ड्रग सिंडिकेट और गैंग पकड़े हैं। बहुत से लोगों के नाम आप लोगों को मालूम हैं। तो आंकड़े इस बात की गवाही दे रहे हैं कि हम क्या करते हैं। एक साल में 100 करोड़ से ज्यादा की ड्रग पकड़ी है। हम आगे भी ऐसे ही काम करते रहेंगे.