सावधान लॉकडाउन में नियम तोड़े तो अब जेल जा सकते हैं, पुलिस ने शहर में किया फ्लैग मार्च

Lock dowen corona virus khabargali curfu

रायपुर (khabargali) रायपुर जिले में अगले 48 घंटो के लिए हों सकते कर्फ्यू जैसे हालात। लॉकडाउन के दौरान लोगों ने अब बेवजह घरों से निकलना प्रारंभ कर दिया है। पुलिस से वे उलझ भी रहे हैं लेकिन 14 तारीख तक हर हाल में नियमों का पालन करना पुलिस प्रशासन की ड्यूटी है। रिपोर्ट ऊपर भी जा रही है। कभी भी 24 या 48 घंटे के लिए पूर्णकालिक कफ्र्यू का ऐलान अत्यावश्यक सेवाओं को छोड़कर किया जा सकता है। इस बीच घर से निकले तो सीधे जेल जाना पड़ेगा।

शनिवार और रविवार होंने की वजह से सड़कों पर बेवजह घूमने वालो पर प्रशासन हुआ सख्त अब फालतू घूमते पाये जाने पर होगी कड़ी कार्रवाई

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला के लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के पत्र मिलने के बाद कल बैठक में लिया गया फैसला उसी के चलते कलेक्टर,एसएसपी पूरे दलबल के साथ घनी आबादी वाले इलाके में कर रहे है फ़्लैग मार्च। ड्रोन कैमरे से भी शहर की निगरानी की जा रही है। शहर के सड़कों पर लगे बैरिकेड्स में अब हर वाहन को रोककर पड़़ताल शुरू हो गई है। कलेक्टर एसपी लगातार केन्द्रीय गृह सचिव को रिपोर्ट कर रहे हैं। प्रायोगिक तौर पर ही सही लेकिन लोगो को सचेत करने के लिए पुलिस यह करने की तैयारी में हैं। इसके पहले ऐलान भी कर दिया जायेगा। बेवजह घूमने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई तय है। ख़बरगली की भी अपील है कि संभल जाए और घर पर ही रहें।

Category