सहारा इंडिया के कई ठिकानों पर ED का छापा , हेड ऑफिस में जांच जारी...

ED raids many locations of Sahara India, investigation continues in head office...  khabargali

नई दिल्ली(khabargali) लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां सहारा इंडिया के कई ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कोलकाता यूनिट छापेमारी कर रही है। इस छापेमारी में ईडी लखनऊ यूनिट के कई अधिकारी भी शामिल हैं।

सूत्रों के अनुसार, यह छापेमारी कोलकाता की चिटफंड कंपनी में हुए कथित घोटाले से जुड़ी है। इस मामले में सहारा इंडिया के ठिकानों पर जांच की जा रही है। लखनऊ के कपूरथला स्थित सहारा के हेड ऑफिस में भी जांच और छापेमारी की जा रही है।

ईडी की इस कार्रवाई के दौरान सहारा के कर्मचारियों के सेल फोन जब्त किए गए हैं। इससे मामले की गंभीरता और बढ़ जाती है। ईडी की टीम दस्तावेजों की जांच कर रही है और इस घोटाले से जुड़े सबूत इकट्ठा कर रही है।

ईडी लखनऊ यूनिट के कई अफसर भी इस छापेमारी में शामिल हैं। इस संयुक्त कार्रवाई का उद्देश्य कोलकाता की चिटफंड कंपनी में हुए घोटाले की तह तक पहुंचना है और इसमें शामिल सभी लोगों को न्याय के कटघरे में लाना है।

यह छापेमारी सहारा इंडिया के लिए एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आई है। ईडी की इस कार्रवाई से सहारा इंडिया के खिलाफ आरोपों की गंभीरता का पता चलता है और यह जांच आगे कैसे बढ़ती है, इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Category