शहीद गणेश राम कुंजाम का राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम बिदाई

Shaheed ganesh ram kunjam, khabargali
Image removed.

जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

रायपुर (khabargali) कांकेर जिले के चारामा विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम पंचायत कुरूटोला के आश्रित ग्राम गिधाली निवासी भारतीय सेना के जाबॉज सिपाही गणेश राम कुंजाम गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के साथ झड़प में शहीद हो गये थे, जिनका उनके गृह ग्राम में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ विधानसभा के उपाध्यक्ष श्री मनोज सिंह मण्डावी, कांकेर जिला के प्रभारी मंत्री गुरू रूद्र कुमार, सांसद श्री मोहन मण्डावी, विधायक कोण्डागांव श्री मोहन मरकाम, विधायक कांकेर श्री शिशुपाल शोरी, विधायक अंतागढ़ श्री अनूप नाग, जिला पंचायत के अध्यक्ष श्री हेमंत कुमार धु्रव, डीआईजी डॉ. संजीव शुक्ला, जंगलवार कॉलेज कांकेर के ब्रिगेडियर श्री बी.के. पोनवार, कलेक्टर श्री के.एल. चौहान, पुलिस अधीक्षक श्री एम.आर. आहिरे सहित सेना के अधिकारियों एवं जवानों, जनप्रतिनिधियों और आम नागरिकों द्वारा श्रद्धासुमन एवं पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर आसपास के गांवों के ग्रामीणजन में मौजूद थे।

प्रभारी मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने शहीद के पारिवारिक जनों से मुलाकात कर इस दुख के घड़ी में उन्हें गहरी संवेदनाये व सांत्वना देते हुए कहा कि शहीद गणेश कुंजाम जो कि मातृभूमि की सेवा करते हुए वीरगति को प्राप्त हुआ है और निश्चित रूप से वह अमरत्व को प्राप्त करेगा और हमारे क्षेत्र के नौजवानों को देश सेवा के लिए प्रेरित भी करेगा । यह प्रेरणा हम सब को देश सेवा के लिए समर्पित करेगा।

Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.Image removed.

 

Category