समाजसेवा व धर्म के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य हेतु बसंत अग्रवाल को मिला शिखर सम्मान

News Channel Bharat 24, social service, field of religion, excellent work, Basant Agarwal, Shikhar Samman, Chief Minister Bhupesh Baghel, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) देश के प्रतिष्ठित समाचार चैनल भारत 24 द्वारा शहर के प्रतिष्ठित होटल में आयोजित शंघर्ष से शिखर तक कार्यक्रम में युवा उद्यमी व समाजसेवी बसंत अग्रवाल को समाजसेवा व धर्म के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य हेतु प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों शिखर सम्मान 2022 प्रदान किया गया. इस अवसर पर बसंत अग्रवाल ने स्टार पैनलिस्ट के रूप में परिचर्चा में भी हिस्सा लेकर धर्म व राष्ट्रीयता विषय पर अपने प्रभावी उद्गार व्यक्त किए. गत दिनों मध्य भारत के विशालतम श्री शिव महापुराण कथा के वृहद व ऐतिहासिक आयोजन से प्रदेश भर में चर्चा का विषय बन चुके श्री अग्रवाल ने धर्म के जीवन में महत्व को बारीकी से बताया व ताउम्र धार्मिक आयोजनों में अपने जुड़ाव के संकल्प को दोहराया.

चर्चा के दौरान अपने व्यावसायिक सफर की संक्षिप्त जानकारी के दौरान श्री अग्रवाल ने शिक्षा, स्वास्थ्य, धर्म व समाजसेवा के क्षेत्र में वर्षों से किए जा रहे अपने प्रयासों की जानकारी भी प्रदान की. परिचर्चा सत्र का संचालन कर रही युवा पत्रकार शिखा ठाकुर की बातों के धारदार जवाब ने उपस्थित जनसमुदाय को परिचर्चा सत्र से जोड़े रखा.

उक्त अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, पद्मश्री भारती बंधु, पद्मश्री अनूप रंजन, पद्मश्री अनुज शर्मा सहित अन्य गणमान्य अतिथि व भारत 24 चैनल परिवार के तमाम लोग उपस्थित रहे.

Category