सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ी ..गंगाराम अस्पताल में भर्ती

Sonia Gandhi's health deteriorated, admitted to Gangaram Hospital, New Delhi, former president of Congress, viral infection, Rahul, Priyanka,khabargali

नई दिल्ली (khabargali) कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को तबीयत बिगड़ने के चलते दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 76 साल की सोनिया को बुखार आने की वजह से उन्हें गुरुवार को एडमिट किया गया था। सोनिया का इलाज कर रहे डॉ. डीएस राणा ने बताया कि सोनिया सीनियर कंसल्टेंट की निगरानी में हैं। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। इसके पहले 5 जनवरी को भी सोनिया को वायरल इन्फेक्शन के चलते दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी में हाल में हुए राष्ट्रीय अधिवेशन में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया को उनके बेटे राहुल और बेटी प्रियंका द्वारा शाल ओढ़ाते जैसे देखभाल करती तस्वीरें देखने आई थीं।

राहुल गांधी ब्रिटेन के दौरे पर

सोनिया गांधी की तबीयत ऐसे समय में खराब हुई है, जब उनके बेटे राहुल गांधी 7 दिन के ब्रिटेन के दौरे पर हैं। मंगलवार को वह कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में स्पीच देने के लिए पहुंचे। राहुल ने अपनी स्पीच में भारत में विपक्षी पार्टियों, नेताओं और लोकतांत्रिक संस्थाओं की दिक्कतों का जिक्र किया था।