सुशांत सिंह राजपूत की एक्ट्रेस दोस्त वैशाली ठक्कर ने किया सुसाइड, इन सीरियलों में निभाया था लीड रोल

Popular TV show Sasural Simar, Anjali Bhardwaj, Character, TV serial actress, Vaishali Thakkar, Indore, Suicide by hanging, Khabargali

इंदौर (khabargali) पॉपुलर टीवी शो ससुराल सिमर का में अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाने वाली टीवी धारावाहिक की अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने इंदौर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। वैशाली 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बिग बॉस' मनमोहिनी, सुपर सिस्टर्स, विष और अमृत जैसे कई जैसे कई टीवी धारावाहिकों में काम की हैं। वैशाली सुशांत सिंह राजपूत की अच्छी दोस्त थी। 30 साल की वैशाली का शव इंदौर की साईं बाग कॉलोनी में उनके घर पर मिला। उन्हें स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में संजना के रोल से भी खासी पॉपुलैरिटी मिली थी।

 पुलिस को वैशाली के शव के पास सुसाइड नोट भी मिला है। इंदौर के पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वैशाली के सुसाइड नोट से पता चला है कि उनका अब किसी और से लव अफेयर चल रहा था. लेकिन बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद वैशाली का दिल टूट चुका था और उन्होंने इसी गम में खुदकुशी कर ली। लेकिन पुलिस तब तक इसकी पुष्टि नहीं करेगी जब तक कि एफएसएल टीम सुसाइड नोट को जांच नहीं कर लेती है।

 पिछले साल अप्रैल में ही वैशाली ने मिस्टर अफ्रीका का खिताब जीत चुके डॉ. अभिनंदन सिंह से सगाई भी की थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला और यह सगाई एक महीने बाद ही टूट गई थी। वैशाली उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली थीं और एक साल से इंदौर में रह रही थीं।पुलिस ने वैशाली ठक्कर का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इधर, वैशाली की मौत के बाद टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों में बढ़ते सुसाइड को लेकर बहस शुरू हो गई है।

वैशाली का जन्म 15 जुलाई 1992 को मध्य प्रदेश के उज्जैन में हुआ था, लेकिन उनका परिवार इंदौर में रहता है। वैशाली एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव थीं।वैशाली का खुद का यूट्यूब चैनल भी है, जिसपर वे काफी वीडियोज अपलोड किया करती थीं। उनके चैनल पर 98 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर है।

Popular TV show Sasural Simar, Anjali Bhardwaj, Character, TV serial actress, Vaishali Thakkar, Indore, Suicide by hanging, Khabargali

उधर, कयास लगाए जा रहे हैं कि फंदे से लटककर जान देने वाली एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले ही सुसाइड के संकेत दे दिए थे। 6 दिन पहले ही वैशाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सीलिंग फैन को दिखाते हुए एक रील शेयर की थी। एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने रील शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा था, ''जिसका बंदा/बंदी न हो, वो पंखा घुमाए।' वहीं, एक्ट्रेस के फॉलोअर्स भी उनकी इस पोस्ट को मस्ती-मजाक समझते हुए फनी कमेंट्स कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा भी कि ''इतना हाई लेवल वाला टाइम पास...''

वैशाली ठक्कर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह अपने फैंस को जिंदगी से जुड़ा एक खास संदेश दे रही हैं।इस वीडियो में अभिनेत्री 'जिंदगी के खूबसूरत' होने की बात कह रही हैं। ये वीडियो देखकर हर कोई यही सवाल कर रहा है कि आखिर जिंदगी को इतनी पॉजिटिविटी के चश्मे से देखने वाली वैशाली ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठा लिया।