उमाशंकर बघेल भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन के प्रदेश महासचिव नियुक्त

Umashankar Baghel, Bharatiya Janata Mazdoor Trade Union, appointed state general secretary, Brijesh Sharma, Chhattisgarh, News, khabargali

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन कॉउन्सिल के प्रदेश प्रमुख ब्रजेश शर्मा द्वारा उमाशंकर बघेल को प्रदेश् महासचिव नियुक्त् किया गया है । प्रदेश प्रमुख बृजेश शर्मा ने प्रेस में जानकारी देते हुए बताया कि विगत कई वर्षों से उमाशंकर बघेल द्वारा क्षेत्र की ही नहीं वरन पूरे छत्तीसगढ़ के मजदूरों के प्रति समर्पित काम का प्रदर्शन किया है वही उनकी जागरूकता के साथ हक दिलाने में आप दिलाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इनके काम में लगन और मजदूरों के प्रति कर्तव्य भावना को देखते हुए इन्हें छत्तीसगढ़ प्रदेश के महासचिव नियुक्त किया जाता है। इसके साथ ही हमें विश्वास है कि इस पद के बाद उमाशंकर बघेल और भी उत्साहित होकर काम करेंगे ।

उमाशंकर बघेल को बधाई देने वालों में बृजेश शर्मा के साथ विकास उपाध्याय,अंजनी दुबे,विजय प्रकाश शुक्ला,बृजेश पांडे के साथ दर्जनों भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन काउंसिलके साथ दर्जनों भारतीय जनता मजदूर ट्रेड यूनियन काउंसिल के पदाधिकारी गण शामिल है।

Category