योग गुरू रामदेव का फिर आया विवादित बयान, कहा :डॉक्टर्स का सिलेबस ड्रग माफिया तैयार करता हैं

Ramdev khabargali

डेस्क(khabargali)। रामदेव ने गाजियाबाद में पतंजलि वैलनेस सेंटर के उद्घाटन समारोह में एक बार फिर एलोपैथी के खिलाफ विवादित बयान दिया है. उन्होंने कार्यक्रम में कहा कि एलोपैथी के डॉक्टर्स को जो सिलेबस पढ़ाया जाता है, उस सिलेबस को देश का ड्रग माफिया तैयार करता हैं.

रामदेव ने कहा कि डॉक्टर जिसे एविडेंस बेस्ड मेडिसिन (रिसर्च पेपर) बोलते हैं, वो दरअसल सिर्फ ड्रग इंडस्ट्री का सिलेबस है. रामदेव ने कहा कि अस्थमा, शुगर, अर्थराइटिस क्योर होता है. मैं जब ये बात कहता हूं तो लोग मुझ पर गुर्राते हैं,

लेकिन उन्हें कुछ नहीं पता होता है. रामदेव ने कहा है कि डॉक्टर्स को जो रिसर्च पढ़ाई जाती है उसे भी ड्रग इंडस्ट्री तैयार करती है. यही नही उन्होंने कहा कि एलोपैथी अल्टीमेट नहीं है.

रामदेव ने कहा कि अगले 6 महीने तक हरिद्वार के योग पीठ में जगह नहीं है. अब तक पतंजलि के नाम पर रोजाना 5 से 10 लाख की ठगी होगी है. स्वामी रामदेव ने दावा किया है कि अब तक 5 करोड़ से ज्यादा की ठगी हो चुकी है.

जिसके शिकार आईएएस और आईपीएस भी हो चुके है. रामदेव ने बताया कि तीन दिन पहले ही उन्हें राजनाथ सिंह के सेक्रेटरी के खुद के साथ हुई ठगी की जानकारी दी है.

जिससे साफ है कि ऐसे पढ़े लिखे लोगो से भी ठगी हो रही है. इसको लेकर पतंजलि के द्वारा नैनीताल हाईकोर्ट का रुख किया गया है ताकि ठगी करने वालो की सीबीआई जांच हो सके.