24 दिन की नवजात बच्ची की हत्या मामले में आया नया मोड़, निर्दयी मां ने ही रची थी साजिश, पुलिस को लगातार करती रही गुमराह...

A new twist in the murder case of a 24-day-old newborn girl, the cruel mother had hatched the conspiracy and kept misleading the police... latest news hindi news Big news bilaspur news khabargali

बिलासपुर (khabargali) जिले में 24 दिन की नवजात मासूम बच्ची की हत्या मामले में नया मोड़ आया है। जिसे जानकर आप खुद हैरान हो जाएंगे। दरअसल बिलासपुर जिले के किरारी गांव में रविवार को एक 24 दिन की बच्ची घर से अचानक गायब हो गई थी। वहीं नवजात बच्ची का शव कुएं में मिला। यह पूरा मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र के किरारी गांव का है।

नवजात बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है कि इस हत्या को बच्ची की मां ने ही अंजाम दिया था। गायब होने की कहानी रचकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया गया था। तीसरी संतान भी बेटी होने से परिवार के तानों से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम ,बच्ची को कुएं में फेंककर बनाई झूठी कहानी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, आरोपी महिला ने दो दिन पहले अपनी बच्ची के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की खोजबीन के बाद गायब बच्ची का शव कुएं में पाया गया था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि मासूम बच्ची की हत्या उसकी मां ने ही की थी।

पूछताछ में महिला ने बताया कि तीसरी बेटी होने पर परिवार वालों के तानों से परेशान होकर उसने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी।किरारी निवासी करण गोयल पेशे से किसान है। उसकी पत्नी हसीन गोयल ने 24 दिन पहले बच्ची को जन्म दिया था। वह रविवार रात नवजात बच्ची को लेकर कमरे में सो रही थी।

दरवाजा अंदर से बंद था। अचानक रात करीब दो बजे उसकी नींद खुली और दूध पिलाने के लिए बच्ची को देखा तो वह गायब थी। उसने तुरंत परिजनों और पुलिस को सूचित किया। हेडक्वार्टर डीएसपी उड्‌डनय बेहार के मुताबिक घर का एक ही दरवाजा और छत का रास्ता है।

जिस कमरे में महिला और बच्ची सो रही थी, उसका दरवाजा महिला ने ही अंदर से बंद किया था। जब उसकी नींद खुली, तब बच्ची गायब थी और दरवाजा बंद मिला। इस कारण पुलिस को शुरुआत से ही बच्ची की मां और परिजनों पर शक था।

जांच के दौरान पुलिस ने मां पर सख्ती से पूछताछ की। प्रारंभिक पूछताछ में उसने अलग-अलग बयान दिए, लेकिन जब साक्ष्य प्रस्तुत किए गए और जांच के निष्कर्ष सामने रखे गए, तब उसने अपना जुर्म कबूल किया। आरोपी महिला ने बताया कि परिवार में लगातार तानों और उपेक्षा से परेशान होकर उसने यह घातक कदम उठाया।

Category