आर्टिस्ट विनोद पांडा ने बसंत अग्रवाल की हर्बल कलर से बनाई पोट्रेट पेंटिंग भेंट की

Artist Vinod Panda, Basant Agarwal, portrait painting made with herbal color, Chief organizer of Shiv Mahapuran Katha, Mayor Ejaz Dhebar, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

शिव महापुराण कथा के मुख्य आयोजक रहे बसंत अग्रवाल का ऐसे आभार व्यक्त किया

रायपुर (khabargali) राजधानी के छॉलीवुड आर्टिस्ट विनोद पांडा ने हाल में ही महापौर एजाज ढेबर के कार्यों को लेकर स्वयं गीत लिखा बल्कि उसे अपनी आवाज दी है। महापौर ने गीत को सुन मुक्तकंठ से सराहना की थी। अब इस हरफनमौला कलाकार ने समाजसेवी बसंत अग्रवाल की हर्बल कलर से बनी एक पोट्रेट पेंटिंग तैयार की जिसे उन्होंने उनके निवास पर जाकर सप्रेम भेंट  की ।

गौरतलब है कि बीते नवम्बर में विश्वविख्यात अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के श्रीमुख से गुढ़ियारी स्थित हनुमान मंदिर परिसर में पांच दिवसीय श्री शिव महापुराण कथा ऐतिहासिक आयोजन किया गया था। शिव महापुराण कथा के मुख्य आयोजक चंदन बसंत अग्रवाल थे। इस शिवमहापुराण कथा का प्रदेश के राज्यपाल, सांसद ,मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री , मंत्रीगण ,विधायकगण, सभी स्थानीय जनप्रतिनिधि व पार्षदगण सहित पूरे प्रदेश के लाखों श्रद्धालुओं ने श्रद्धापूर्वक रसपान किया था।उनके इस पुनीत कार्य से राजधानी शिवमयी हो गई कथा का रसपान कर भक्त शिव भक्ति में लीन हो गई थी।इस आयोजन को लेकर राजधानी सहित पूरे प्रदेश ही नही पूरे भारत में भर में चंदन बसंत अग्रवाल एवं उनकी आयोजन समिति की टीम की सराहना की जा रही हैं। श्री बसंत अग्रवाल ने कथा के समापन के पश्चात सभी का आभार व्यक्त भी किया था।

अब बसंत अग्रवाल से प्रभावित होकर और उनका आभार व्यक्त करने हेतु रायपुर के ही हरफनमौला कलाकार विनोद पांडा धामेजानी ने हर्बल कलर से बनी एक पोट्रेट पेंटिंग तैयार की जिसे उन्होंने उनके निवास पर जाकर सप्रेम भेंट की ।

विनोद पांडा ने बताया कि बसन्त जी ने उन्हें बतौर कलाकार जो प्यार, इज्जत से भरी भावनाएं व्यक्त की उनका दिल भर आया। यही नहीं उन्होंने खुद ही तुरंत लाइव वीडियो बनाकर लगभग एक से डेढ़ लाख लोगों के बीच यह वीडियो लाइव शेयर किया । इस मौके पर श्री बसंत के परिजन उपस्थित थे।

Artist Vinod Panda, Basant Agarwal, portrait painting made with herbal color, Chief organizer of Shiv Mahapuran Katha, Mayor Ejaz Dhebar, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

 

Category