अशोका बिरयानी रेस्टोरेंट में 2 युवकों की मौत: कवरेज करने गए पत्रकारों से मारपीट, मोबाइल और कैमरा छीना

2 youths died in Ashoka Biryani restaurant: Journalists who went to cover the incident were beaten up, their mobiles and cameras were snatched, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargli) राजधानी रायपुर के लाभंडी स्थित अशोका बिरयानी रेस्टोरेंट में गटर साफ करने उतरे दो कर्मचारियों की मौत हो गई. अब अशोका बिरयानी रेस्टोरेंट पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि उन्होंने बिना सुरक्षा व्यवस्था के दो युवकों को गटर साफ करने क्यों भेजा, जिससे दम घुटने से दो लोगों की मौत हो गई. इस मामले की सूचना के बाद मौके पर कवरेज करने गए पत्रकारों से रेस्टोरेंट कर्मचारियों ने न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि मारपीट पर उतर आए. इस दौरान कुछ महिला कर्मचारियों ने पत्रकारों के हाथ से उनका मोबाइल फोन और कैमरा भी छीन लिया.

क्या है पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र के लाभंडी स्थित अशोका बिरयानी सेंटर के गटर टैंक की सफाई के लिए बिरयानी सेंटर के दो कर्मचारियों को गटर में उतारा गया था, जो अज्ञात कारणों से गटर में फंस गए. फिर किसी तरह प्रयास करके दोनों को निकाला गया और वी केयर हॉस्पिटल भेजा गया. यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक का नाम 19 वर्षीय डेविड साहू पिता यशवंत राम, खामहरिया जिला धमतरी निवासी है. दूसरा मृतक युवक नाम 30 वर्षीय नीलकुमार पटेल पिता जगदीश पटेल, खुटादरहा जांजगीर का रहने वाला था.

वहीं इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी सिटी लखन पटले ने बताया कि अशोका बिरयानी होटल के 2 कर्मचारियों की गटर साफ करने के दौरान मौत हुई है. इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और आगे जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. अशोका बिरयानी रेस्टोरेंट कर्मचारियों की ओर से पत्रकारों के साथ बदसलूकी और मारपीट मामले में एडिशनल एसपी ने कहा कि पत्रकारों के साथ बदसलूकी की गई है और उनके कैमरे को तोड़ दिया गया है. इसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और CCTV भी चेक किया जा रहा है. इसकी जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

Category