भिलाई की छात्रा की बिलासपुर में हत्या, 5 दिन दुकान और कार में छिपाया शव

Bilaspur, preparation of PSC, murder of a girl resident of Bhilai, Priyanka Singh, Ashish Sahu, Chhattisgarh, News

आरोपी दे रहा जानकारी,पुलिस और भी बिंदुओं पर कर रही जांच

बिलासपुर/भिलाई (khabargali) बिलासपुर में रहकर पीएससी की तैय्यारी कर रही भिलाई निवासी युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती ने अपने पार्टनर के साथ मिलकर शेयर मार्केट में निवेश किया। इसमें 11 लाख स्र्पये का घाटा होने पर युवती अपने रूपए वापस मांगने लगी। इससे लेकर हुए विवाद के दौरान पार्टनर ने बिलासपुर स्थित अपनी दुकान में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को चार दिनों तक दुकान में ही छुपाकर रखा। इसके बाद शव ठिकाने लगाने कार में शव को रखकर शहर में घुमता रहा। दिन होने के कारण कार को घर के सामने खड़ा कर अंदर चला गया। इस बीच आसपास के लोगों की नजर कार के अंदर शव पर पड़ी। सूचना पर पुलिस टीम पहुंची और शव व कार को जब्त किया। इसके बाद पुलिस ने युवक को उसके घर से गिरफ्तार किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शनिवार की शाम पांच बजे सिविल लाइन पुलिस को सूचना मिली कि कस्तूरबा नगर में एक कार के अंदर युवती की लाश है। पुलिस जांच करने घटना स्थल पहुंची। कार की पिछली सीट में युवती की लाश थी। पुलिस ने कार और शव को जब्त किया। सामने के घर से आशीष साहू बाहर निकला और खुद का कार मालिक बताया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में आशीष ने पुलिस को बताया कि शव प्रियंका सिंह पिता ब्रजेश सिंह निवासी सेक्टर-7 स्ट्रीट भिलाई थाना सिटी कोतवाली निवासी का है। प्रियंका पुराना बस स्टैंड स्थित निजी हास्टल में रहकर पीएससी की कोचिंग करती थी। आशीष दयालबंद में मेडिकल दुकान सिटी सेंटर संचालित करता है। उसने प्रियंका के साथ मिलकर शेयर मार्केट में निवेश किया था। इसमें दोनों को 11 लाख का नुकसान हो गया। प्रियंका अपने हिस्से के रूपए के लिए आशीष पर दबाव बनाने लगी। इस बात पर दोनों के बीच विवाद होने लगा। 15 नंवबर को दोपहर 1.30 बजे प्रियंका अपने पैसे मांगने दयालबंद स्थित सिटी सेंटर मेडिकल दुकान पहुंची। दोनों के बीच फिर से विवाद हो गया। गुस्से में आकर आशीष ने प्रियंका से मारपीट की और दुपट्टा से गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद आशीष ने शव को दुकान के अंदर ही छिपा दिया। चार दिनों तक दुकान बंद रहा। 18 नंवबर की शाम चार बजे आशीष अपनी कार से दुकान पहुंचा और शटर खोलकर शव को कार की पीछे सीट में रखा। शव को ठिकाना लगाने के लिए शहर में घुमता रहा। कोई सुनसान जगह नहीं मिलने पर उसने रात को शव ठिकाने लगाने का निर्णय लिया। फिर कार को कस्तूरबा नगर स्थित अपने घर के सामने खड़ा कर दिया। शाम पांच बजे सिविल लाइन पुलिस कार के अंदर से शव को बरामद किया। सिविल लाइन पुलिस शून्य में मर्ग कायम कर सिटी कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Category