छत्तीसगढ़ राज्य के 21वें स्थापना दिवस पर यूट्यूब चैनल दासवानी म्यूज़िक पर रिलीज हो रहा है छत्तीसगढ़ी मल्टी स्टारर गीत

YouTube channel Rocky Daswani Music, Khabargali, Padmashree Anuj Sharma, Padmashree Mamta Chandrakar, Mana Qureshi, Prakash Awasthi, Karan Khan, Mona Sen, Akash Soni, Sunil Tiwari, Garima Diwakar, Dilesh Sahu, Anikriti Chauhan, Runa Sharma, Manisha Verma, Anupama  Apart from Manhar, Sonali Sahara and Ashraf Ali, along with Satish Jain, Kshmanidhi Mishra, Manoj Verma, Santosh Jain, Mohan Sundrani, Prem Chandrakar, Alak Rai, Rocky Daswani, Pradeep Sharma, Sunil Soni, Ghanshyam Mahanand, Dilip Chalangi and Jos

छालीवुड के दिग्गजों को एक गीत में पिरोने का अद्भुत काम कर दिखाया रॉकी दासवानी ने

रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो एलबम और गीतों का सफर वैसे तो लंबे समय से चला आ रहा है। लेकिन पिछले 20 सालों से जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से इसमें नित -नए प्रयोग और नए-नए कलाकारों के एंट्री से छॉलीवुड की रौनकता में काफी निखार आया है। और लगातार फिल्मों के सफलता से निर्माता-निर्देशकों के साथ ही कलाकार भी काफी उत्साहित हैं। वहीं छत्तीसगढ़ राज्य स्थापना दिवस पर एक ऐसा गीत रिलीज़ हो रहा है, जिसमें आप एक ही गाने में छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सारे सितारों को एक साथ एक ही मंच पर देख सकेंगे। जी हां, ये बेहतरीन और सराहनीय प्रयास किया है छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माता और निर्देशक राकी दासवानी ने। उनका ये प्रयास दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा, क्योंकि इसमें दर्शक अपने मनपसंद निर्माता, निर्देशक और कलाकारों को एक साथ ही देख सकेंगे। वैसे आपको बता दें कि इस गीत को कोरियोग्राफ किया है निशांत उपाध्याय ने, इसके डीओपी हैं प्रदेश के चुनिंदा फोटोग्राफरों में से एक संतोष सोनू, गीतकार और संगीतकार घनश्याम महानन्द, और गायक है पद्मश्री अनुज शर्मा, सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, गरिमा दिवाकर और घनश्याम महानन्द । इस गीत में आपको दिखेंगे छत्तीसगढ़ी फ़िल्म इंडस्ट्री के सभी चर्चित चेहरे, जिसमे हीरो, हीरोइन और चरित्र कलाकारों के अलावा गायक, निर्माता और निर्देशके भी शामिल है पद्मश्री अनुज शर्मा, पद्मश्री ममता चन्द्राकर, मन कुरैशी, प्रकाश अवस्थी, करण खान, मोना सेन, आकाश सोनी, सुनील तिवारी, गरिमा दिवाकर, दिलेश साहू, अनिकृति चौहान, रुना शर्मा, मनीषा वर्मा, अनुपमा मनहर, सोनाली सहारे और अशरफ अली के अलावा सतीश जैन, क्षमानिधि मिश्रा, मनोज वर्मा, संतोष जैन, मोहन सुंदरानी, प्रेम चन्द्राकर, अलक राय, रॉकी दासवानी, प्रदीप शर्मा, सुनील सोनी, घनश्याम महानंद, दिलीप षडंगी और जोशी सिस्टर्स के साथ ही अनुराधा दुबे, उर्वशी साहू, उपासना वैष्णव, छाया चंद्राकर, अनुराग शर्मा और योगेश अग्रवाल प्रमुख रूप से शामिल हुए।

छॉलीवुड में जुड़ा एक नया अध्याय

छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकारों ने इस छॉलीवुड में नया अध्याय करार दिया है। जब एक साथ एक गाने में इतने सारे कलाकारों को पिरोया जा रहा है। ये नि:संदेह राकी दासवानी का बेहतरीन प्रयास है, जो निश्चित ही एक नया रिकॉड बनाएगी। रॉकी दासवानी का कहना है कि यह गाना छत्तीसगढ़ की भाषा, बोली, खान-पान को दर्शाता बहुत ही अच्छा है। इसमें मैंने सोचा कि कुछ नया किया जाए, इसलिए मैंने छॉलीवुड के तमाम कलाकारों को एक साथ लाने का प्रयास किया है। वैसे देखा जाए तो जब से छत्तीसगढ़ राज्य बना है, तभी से छत्तीसगढ़ी फिल्में भी लगातार आ रही हैं। इसके साथ ही दर्शकों का रुझान भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों की ओर बढ़ता ही जा रहा है। 1 नवंबर को सुबह दासवानी म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो रहा ये गीत निश्चित ही सफलता के नए सोपान गढ़ेगा ।