दहेज में मिला होम थिएटर हुआ ब्लास्ट, 2 भाइयों की मौत, डेढ़ साल के बच्चे समेत 4 लोग घायल…

Home theater blast found in Dahej, 2 brothers killed, 4 people including one and a half year old child injured, Chhattisgarh, Chhattisgarh News, khabargali

कवर्धा जिले के रेंगाखार थाना अंतर्गत घोर नक्सल प्रभावित चमारी गाँव का मामला

कवर्धा (khabargali) जिले के रेंगाखार थाना अंतर्गत घोर नक्सल प्रभावित चमारी गाँव में बड़ा हादसा हो गया है, होम थिएटर ब्लास्ट होने से हो गई है। वहीं डेढ़ साल के बच्चे समेत 4 लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि, चमारी गांव में रहने वाले हेमेंद्र मेरावी की 2 दिन पहले अंजना गांव में शादी हुई थी। दहेज में उसे होम थिएटर मिला था। बताया गया है कि सोमवार सुबह 11 से 11.30 बजे के बीच घर के लोगों ने होम थिएटर चालू किया था। उसी दौरान उसमें ब्लास्ट हो गया। जिसकी चपेट में हेमेंद्र आ गया और उसकी मौत हो गई है। धमाके के बाद घर का छप्पर उड़ गया है। दीवार भी गिर गई है। घर में रखा सामान मलबे में दब गया है। वहीं घटना के बाद हेमेंद्र मेरावी के छोटे भाई राजकुमार, सूरज मेरावी, शिवकुमार, सौरभ (डेढ़ साल), दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान राजकुमार की भी मौत हो गई।

घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। जिसके बाद ही घायलों को अस्पताल ले जाया गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के साथ फोरेंसिक की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर ब्लास्ट के कारणों की जांच कर रही है। बताया गया कि घटनास्थल से बारूद की गंध आ रही है। शंका जताई जा रही है कि होम थिएटर के अंदर ही बारूद रखा गया था। अब पुलिस की रिपोर्ट का इंतजार है।

Category