महापौर एजाज ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को भेजा गोबर से बने पेंट का डिब्बा

Mayor Ejaz Dhebar, former minister Ajay Chandrakar, paint box made of cow dung, Union Minister Nitin Gadkari, CM Bhupesh Baghel, khabargali

कहा - छत्तीसगढ़ की मातृशक्तियों के नवाचार को समझेंगे पूर्व मंत्री जी

रायपुर (khabargali) नगर पालिक निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय चंद्राकर को गोबर पेंट का एक डिब्बा उनके घर भेजा है । महापौर ने यह पेंट चंद्राकर को छत्तीसगढ़ की महिलाओं के नवाचार को दिखाने के लिये भेजा है। ऐसा महापौर ने अपने वक्तव्य में कहा। उन्होंने बयान दिया है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के प्रदेश के सभी शासकीय विभागों को सभी सरकार भवन की रंगाई-पुताई गोबर पेंट से करवाने के आदेश का स्वागत किया है और सीएम का आत्मीय अभिनन्दन किया है। जिससे खुश होकर मैंने भी अजय चंद्राकर को यह गोबर से निर्मित पेंट भेजा है। आशा करता हूँ कि मेरे द्वारा भेजे गये इस उपहार को पूर्व मंत्री सहर्ष स्वीकार करेंगे।

गौरतलब है कि सीएम भूपेश ने प्रदेश के सभी सरकारी भवनों की पुताई गोबर पेंट से करवाने का आदेश दिया है, जिससे प्रभावित होकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सीएम भूपेश को धन्यवाद कहा है। इस फैसले से खुश होकर महापौर एजाज ने पूर्व मंत्री को गोबर पेंट का डिब्बा भेजा है, क्योंकि अजय चंद्राकर गोबर योजना पर हमेशा सीएम को घेरते रहते हैं। अब खुद उनकी ही पार्टी के नेता, केंद्रीय मंत्री ने गोबर खरीदी योजना की तारीफ की है।

Category