राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में नहीं जाने का फैसला कांग्रेस के राम-विरोधी होने का स्पष्ट प्रमाण : भाजपा

Congress's decision not to attend the consecration ceremony of Ram temple, Bharatiya Janata Party state spokesperson Sanjay Srivastava, Chhattisgarh, Khabargali

प्रदेश प्रवक्ता श्रीवास्तव ने कहा : कांग्रेस के लिए यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि भगवान राम जी के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी राजनीतिक सोच की दरिद्रता से उबर नहीं पा रही है

 रायपुर (khabargali) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा है कि कांग्रेस का राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में नहीं जाने का फैसला इस बात का सबसे बड़ा स्पष्ट प्रमाण है कि कांग्रेस राम विरोधी है। एक ओर पूरा देश अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनने से पुलकित और उत्साहित है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस निराश है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि राम-द्रोही कांग्रेस को देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री श्रीवास्तव ने कहा कि प्रभु श्रीराम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कांग्रेस के नेताओं के नहीं जाने के निर्णय से यह बात आईने की तरह साफ हो गई है कि कांग्रेस भगवान श्रीराम के प्रति क्या सोच रखती है? भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण आंदोलन से लेकर मंदिर निर्माण और अब प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस ने कदम-कदम पर हमेशा अपने राम-विरोधी और सनातन विरोधी होने का शर्मनाक प्रदर्शन किया है।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के निमंत्रण को कांग्रेस द्वारा ठुकराए जाने से यह बात एक बार फिर सिद्ध हो गई है कि कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण के मार्ग में रोड़ा बनने का काम ही किया। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री श्रीवास्तव ने कहा कि भगवान श्रीराम मंदिर का निर्माण कोटि-कोटि भारतीयों ही नहीं, अपितु दुनिया के अनेक देशों की आस्था का विषय रहा है, लेकिन ऐसे समय में भी भारतीय होने के बावजूद मंदिर निर्माण पूर्ण नहीं होने जैसे कुछ अनर्गल आरोप लगाकर कांग्रेसियों ने अपना असली सनातन विरोधी राजनीतिक चरित्र प्रदर्शित कर दिया है।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस के लिए यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि भगवान राम जी के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भी राजनीतिक सोच की दरिद्रता से उबर नहीं पा रही है।