रायपुर का सबसे बड़ा ऑनलाइन फैशन शो जे.सी.आई रायपुर रॉयल कैपिटल ने किया आयोजित

Online Fashion Week, JCI Raipur Royal Capital, Zone-IX, Khabargali,

रायपुर (khabargali)जे.सी.आई रायपुर रॉयल कैपिटल, जोन-IX ने कोविड-19 एवं लॉकडॉउन को देखते हुए 23 से 28 सितम्बर में ऑनलाइन फैशन सप्ताह कराने की योजना बनाई । शहर एवं राज्य के 60 बच्चे एवं बड़े मेल एवं फीमेल ने इस प्रतियोगिता में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया । फैशन शो को तीन राउंड में खेला गया। पहला राउंड सलेक्शन राउंड रखा गया जिसमें प्रतिभागियों को अपने पिक्चर्स भेजने थे। ऑडिशन राउंड में प्रतिभागियों ने अपना हुनर दिखाते हुए अपना एक वीडियो भेजा। फाइनल राउंड सोमवार को ज़ूम में लाइव किया गया जिसमें प्रतिभागियों ने रैंपवॉक किया, जजेज़ एवं होस्ट ने उनसे प्रश्न किए ।

फैशन शो के विजेताओं का निर्णय करने के लिए जज के रूप में मिसेस इंडिया वर्ल्ड वाइड विनर 2016 शीतल उपाध्याय जी एवं छत्तीसगढ़ के जाने माने टैक्स सलाहकार सीए रमनदीप भाटिया जी को आमंत्रित किया गया।

Image removed.

इस प्रतियोगिता में विजेता के रूप में फैशन किंग एवं क्वीन का खिताब अमर जसवानी एवं कृतिका मित्तल को प्राप्त हुआ। स्टाइल आइकन 2020 मेल एवं फीमेल के लिए वात्सल्य मूर्ति एवं पल्लवी अग्रवाल को विजेता घोषित किया गया । बेस्ट फोटोजेनिक अवॉर्ड के लिए आकृति चंद्राकर, बेस्ट परफॉर्म्स के लिए प्रेरणा अग्रवाल, बेस्ट क्रिएटिव के लिए अश्विनी जैन, बेस्ट पर्सनैलिटी के लिए पिंकी राजपूत को विजेता घोषित किया गया।

Image removed.

बच्चो में राइजिंग स्टार मेल एवं फीमेल के लिए आरुष अग्रवाल एवम् बेबो राजवानी को विजेता घोषित किया गया । बेस्ट फोटोजेनिक किड्स के लिए कबीर सुंदरानी को सेलेक्ट किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जेसीआई ज़ोन-९ की ज़ोन डायरेक्टर प्रोग्राम नेहा शालमन, जेसीआई रायपुर रॉयल कैपिटल के अध्यक्ष आकाश सुंदरानी, चैप्टर इंचार्ज निशांत अग्रवाल जी उपस्थित रहे। कार्यक्रम की पुरी रूप रेखा को होस्ट के रूप में आदित्य अग्रवाल, मोनू जैन एवं रवी तेजा जी ने बखूबी निभाया। उपरोक्त जानकारी एक प्रेस-विज्ञप्ति के द्वारा संस्था के पीआरओ – जेसी गौरव गोस्वामी द्वारा दी गई!

Category