रायपुर में होगा कांग्रेस का 3 दिवसीय 85वां अधिवेशन

All India Congress Committee, Steering Committee, Raipur, 85th session of Congress, Mallikarjun Kharge, Former President Sonia Gandhi, Chief Minister Bhupesh Baghel, Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot, Chhattisgarh, khabargali

मुख्यमंत्री बघेल ने जताई खुशी, कहा- हमारे लिए ऐतिहासिक और गौरवपूर्ण पल…

रायपुर (khabargali) कांग्रेस का तीन दिवसीय 85वां अधिवेशन रायपुर में फरवरी माह में आयोजित किया जाएगा. बता दें कि नई दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की स्टीयरिंग कमेटी की बैठक आयोजित की गई. इसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अलावा अन्य पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस का 85वां अधिवेशन रायपुर में फरवरी माह में आयोजित किए जाने का फैसला हुआ. इस अधिवेशन में कई विषयों पर प्रस्ताव प्रस्तावित होगा , साथ ही छत्तीसगढ़ में अगले साल होने वाले विधानसभा और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ने की रणनीति तय होगी.

कांग्रेस के स्टीयरिंग कमेटी के फैसले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुशी जताई है. इस संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने इस अवसर को छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लिए ऐतिहासिक और गौरवपूर्ण पल करार दिया है.

Category