रेल यात्रियों को बार फिर होगी परेशानी , रेलवे ने एक बार फिर रद्द की 13 एक्सप्रेस पैसेंजर ट्रेनें...

Railway passengers will face trouble once again, Railways has once again canceled 13 express passenger trains... latest news  hindi news Big news khabargali

रायपुर(khabargali) रेलवे ने एक बार फिर से एक साथ 13 एक्सप्रेस और पैसेंजर ट्रेनों को रद करने के साथ ही 11 ट्रेनों को गंतव्य से पहले ही समाप्त करने का फैसला लेकर यात्रियों की मुसीबत बढ़ा दी है। रेलवे ने इसके पीछे अकलतरा-नैला सेक्शन में साइडिंग कनेक्टिविटी और ऑटो सिग्नलिंग का काम चलने का हवाला दिया है।  

रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर मंडल के अंतर्गत अकलतरा-नैला सेक्शन में साइडिंग कनेक्टिविटी व ऑटो सिग्नलिंग का काम 12 जुलाई से 16 जुलाई तक किया जायेगा। इसके कारण 13 एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनें रद रहेगी, जबकि 11 ट्रेनों को गंतव्य से पहले समाप्त किया जायेगा।

रेलवे प्रशासन लगातार अधोसंरचना विकास के सभी कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास कर रहा है। इन कामों के पूरा होते ही ट्रेनों की रफ्तार बढ़ेगी। अधिकारियों ने इस दौरान यात्रियों को होने वाली परेशानी के लिए खेद जताते हुए विकास कार्यों में सहयोग की अपेक्षा की है। 

Category