विधायक अनिता शर्मा ने किया सजग कॉलेज का उद्घाटन

Vigilant College, Saragaon, MLA Anita Sharma, Inauguration, Domeshwari Verma District Panchayat President, Janakavi Mir Ali Mir, Uttara Kamal Bharti, Vice President Chandrakant Verma, District Member Dulari Sahu, Principal Dr. Lakhan Lal Dhiwar, Director Bhagwat Sahu, Chhattisgarh, Khabargali

सारागांव (khabargali) तेजी से विकसित होता हुआ कस्बाई ग्राम सारागांव,इनसे लगे लगभग 25गांवों के विद्यार्थियों को बारहवीं के बाद उच्च शिक्षा के लिए बहुत भटकना पड़ता था। धरसीवां क्षेत्र की विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के हाथों नवीन सजग महाविद्यालय का उद्घाटन होने के बाद अब बीए, बीकॉम, और बीएससी की पढ़ाई के लिए विद्यार्थियों को कोसों दूर नहीं जाना पड़ेगा।क्षेत्र में कॉलेज की स्थापना से विद्यार्थियों और पालकों में प्रसन्नता की लहर है।विधायक अनिता शर्मा ने सारागांव में कॉलेज की शुरुआत को आसपास के विद्यार्थियों विशेषकर बालिकाओं के लिए वरदान बताया। विशिष्ट अतिथि डोमेश्वरी वर्मा जिला पंचायत अध्यक्ष ने इसे मील का पत्थर बताया।

छत्तीसगढ़ के जनकवि मीर अली मीर ने अपने कर्मभूमि में कॉलेज की स्थापना होने से अत्यंत प्रसन्नता व्यक्त की।जनपद पंचायत धरसींवा उत्तरा कमल भारती,उपाध्यक्ष चंद्रकांत वर्मा,जनपद सदस्य दुलारी साहू और सरपंच पुन्नी बाई देवांगन ने संचालकों,प्रिंसिपल के साथ साथ नवप्रवेशी विद्यार्थियों और पालकों को बधाई और शुभकामनाएं दीं ।

प्रिंसिपल डॉ.लखन लाल धीवर ने कहा कि अंचल में महाविद्यालय के आने से प्रतिभावान विद्यार्थियों को अब उच्च शिक्षा से वंचित नहीं होना पड़ेगा। डायरेक्टर भागवत साहू ने विद्यार्थियों को किफायती और श्रेष्ठ शिक्षा दिलाने के लिए प्रतिबद्धता जताई और सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया । इस गरिमामयी कार्यक्रम में अंकित वर्मा,पाठक महराज,रोशन पूरी गोस्वामी,सुरेंद्र दाऊजी,वीरेंद्र वर्मा,ढेलूराम साहू,राजू वर्मा,चंद्रशेखर वर्मा आदि प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।

Category