50 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 4 की मौत.. अस्थि विसर्जन के बाद लौट रहे थे रायपुर

Car fell into 50 feet deep gorge, 4 killed, Kabirdham District, Chilfi Valley, Polmi Village, Chhattisgarh, Khabargali

कवर्धा/ रायपुर (khabargali) छत्तीसगढ़ में एक बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। कबीरधाम जिले में शुक्रवार तड़के पोलमी गांव में एक कार 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में गाड़ी में सवार 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें 3 महिला और एक पुरुष शामिल है। वहीं 4 अन्य लोग घायल हैं। मामला कुकदूर थाना क्षेत्र का है। घटना की जानकारी लगते ही कुकदुर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। मारूति इको कार में कुल 8 लोग सवार थे। हादसे में 3 लोगों की मौत घटनास्थल पर और एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाते हुए हुई है।वहीं कार में सवार अन्य 4 लोग घायल भी हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

दुर्घटनाग्रस्त लोग अस्थि विसर्जन करने के लिए प्रयागराज गए थे। प्रयागराज से रायपुर लौटते वक्त यह हादसा हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि सामने से आ रहे भारी वाहन ने अपर-डिपर नहीं दिया होगा, जिसकी वजह से कार चालक की आंखों पर सीधी लाइट पड़ने से गाड़ी अनियंत्रित होकर पंडरिया-बजाग (मप्र) स्टेट हाईवे पर पोलमी घाट पर करीब 50 फीट नीचे जा गिरी। खाई में गिरी हुई कार को सुबह-सुबह कुछ ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को खबर दी थी। उन्होंने घटनास्थल का वीडियो भी बना लिया था। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच में जुट गई है।

मृतकों के ये नाम सामने आए

1. फागू यादव (60 वर्ष), निवासी ग्राम कुसमी थाना बेमेतरा, 2. सती बाई (35 वर्ष), निवासी दामाखेड़ा थाना सिमगा, 3. कौशल्या (70 वर्ष), निवासी कुसमी थाना बेमेतरा, 4. मालती (45 वर्ष), निवासी भनपुरी, रायपुर ।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुःख व्यक्त किया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कवर्धा जिले के पोलमी गांव के पास कार के खाई में गिरने से चार लोगों की मृत्यु की घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए जिला प्रशासन को इस दुर्घटना में घायलों को बेहतर से बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने और पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

Related Articles