भारत व न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर का लेजर शो भी होगा

India and New Zealand cricket match, international level laser show, online booking, Chhattisgarh State Cricket Association, Shaheed Veer Narayan Singh International Cricket Stadium, Raipur, Chhattisgarh, khabargali

दोबारा ऑनलाइन टिकट मिलना शुरू... खिलाड़ी कल शाम 4.35 को पहुंचेंगे रायपुर,दोनों टीमें होटल मेरियट में रुकेगी

रायपुर (khabargali) अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए टिकट दोबारा ऑनलाइन बिक्री शुरू हो चुकी है। एक बार पुन: टिकट की विंडो पे.टी.एम. के माध्यम से आज 18 जनवरी की शाम 4 बजे से ऑनलाइन खुल गया है जिससे जो भी दर्शक पहले टिकट बुक करने से चूक गए थे। वह टिकट लेकर मैच का आनंद शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में ले पाएंगे।छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा 21 जनवरी को होने वाले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच भारत व न्यूजीलैंड की सभी तैयारियां लगभग पूर्ण कर ली है। खिलाड़ी कल शाम 4.35 को पहुंचेंगे रायपुर,दोनों टीमें होटल मेरियट में रुकेगी। दर्शकों के मनोरंजन के लिए मैच की समाप्ति के बाद एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का लेजर शो का आयोजन भी किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की ओर से जारी अधिकृत बयान में कहा गया है कि यह प्रथम अंतर्राष्ट्रीय मैच है जिसका आयोजन हमारे राज्य के रायपुर शहर में हो रहा है अत: छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ शासन के साथ मिलकर अपने पूर्ण प्रयास कर रहा है जिससे उक्त आयोजन को सफलतापूर्वक किया जा सके। आयोजन की सफलता के लिए उनकी ओर से सभी से सहयोग की अपेक्षा भी जतायी गई है। कुछ और विवरण में उन्होने बताया कि भारतीय टीम 19 तारीख को शाम 04:35 बजे फ्लाइट नंबर 9110 (स्पाइस जेट) से आ रही है।न्यूजीलैंड टीम की टीम भी इसी समय पहुंच रही है।

Category