भारतीय जनता पार्टी प्रदेश स्तरीय ई-बुक का विमोचन कल

BJP, E-Book, National President JP Nadda, Digital Book, Former Chief Minister Dr. Raman Singh and Rajya Sabha MP Ms. Saroj Pandey, Vishnudev Sai, Saudan Singh, Ramvichar Netam, Pawan Sai, Dharamlal Kaushik, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

मंडल से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले भाजपा के सभी कार्यक्रमों का लेखा-जोखा अब ई-बुक में दर्ज होगा

रायपुर (khabargali) भारतीय जनता पार्टी 04 नवंबर को शाम 04 बजे भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में प्रदेश स्तरीय ई-बुक का विमोचन करेगी। ई-बुक के विमोचन कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह व राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पाण्डेय एकात्म परिसर में ई-बुक विमोचन कार्यक्रम में रहेंगे। इसके साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पाण्डेय, रामविचार नेताम, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, रामप्रताप सिंह, पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल, पुन्नूलाल मोहले, पूर्व सांसद विक्रय उसेंडी ई-बुक विमोचन में वर्चुअल माध्यम से मौजूद रहेंगे।

जानिए क्या है ई-बुक

पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा कोरोना काल में दिए गए योगदान के लिए और पार्टी की अन्य गतिविधियों के लेखाजोखा के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर पूरे राष्ट्रीय स्तर पर ई बुक का निर्माण किया गया। इसमें मंडल से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले भाजपा के सभी कार्यक्रमों का लेखा-जोखा भी अब ई-बुक में दर्ज होगा। भाजपा की ओर से सभी कार्यक्रमों का लेखा-जोखा रखने के लिए ई-बुक का निर्माण किया जा रहा है। पार्टी द्वारा समय-समय पर अनेकों कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। ऐसे सभी प्रमुख कार्यक्रमों को एक सूत्र में बांधने के लिए मंडल स्तर से राष्ट्रीय स्तर तक ई-बुक का निर्माण का किया जाएगा। ई-बुक में कोरोना संक्रमण काल में की गई प्रत्येक गतिविधि से लेकर इस दौरान कार्यकर्ताओं और जनता के अनुभव के समाचारों को संकलित किया जाएगा। इस डिजिटल बुक के माध्यम से पार्टी के सभी प्राचीन और नवीन कामों को समाहित किया जाएगा।

Category