Breaking : VIP रोड में सड़क किनारे खड़ी बाइक को कार ने मारी ज़ोरदार टक्कर…एक किशोर की मौत, दूसरा हुआ गंभीर घायल

Accident, Bike, Ram Mandir, VIP Road, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

रायपुर (khabargali) राजधानी रायपुर के VIP रोड में राम मंदिर के सामने किनारे खड़ी बाइक को एयरपोर्ट की दिशा से आ रही एक तेज रफ़्तार कार ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि बाइक पर अपने दोस्तों का इंतजार करते बैठे दो 17 वर्षीय किशोरों को गंभीर चोट लगी, एक की तो मौके पर ही मौत हो गई, बुरी तरह घायल दूसरे किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आज दोपहर 1 बजे कबीर नगर निवासी प्रतीक अनुराग, उम्र 17 साल, पिता संजय कर्ण और उसके दोस्त कृष्णा शर्मा राम मंदिर के सामने रोड़ के किनारे बाइक रोक कर अपने दोस्तों का इंतजार कर रहे थे तभी एयरपोर्ट साइड से तेज रफ़्तार से आती स्कोडा कार ने सीधा टक्कर मारी, प्रतीक की घटनास्थल में मौत हो गई और उसके साथी कृष्णा शर्मा को वी केयर अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पूरी तरह चकनाचूर हो चुकी है।

इधर इस टक्कर में कार के पूरे एयरबैग खुल चुके थे , कार का सामने का हिस्सा छतिग्रस्त हो गया। कार चालक को भी इलाज़ के लिए अस्पताल दाख़िल कराया गया है, बताया गया कि उसे मामूली चोटें आई हैं। फिलहाल तेलीबांधा थाने की पुलिस जाँच पड़ताल शुरू कर चुकी है।

Category