CG BREAKING : IED ब्लास्ट में घायल जवान शहीद

Soldier martyred in IED blast, polling booth in Chhotebetiya police station of Kanker, Chhattisgarh, Assembly Elections, Khabargali

रायपुर (khabargali) कांकेर के थाना छोटेबेटियां में मतदान केंद्र जाने के दौरान IED ब्लास्ट में घायल जवान शहीद हो गए। घायल जवान को उपचार के लिए कांकेर से राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर उपचार के दौरान जवान ने दम तोड दिया। बीएसएफ जवान के शहादत की पुष्टि कांकेर एसपी दिव्यांग पटेल ने की है।

दरअसल, 6 नवंबर को जिला कांकेर के थाना छोटेबेटियां से बीएसएफ एवं जिला बल की संयुक्त पार्टी पोलिंग की चार टीम को लेकर कैम्प मरबेड़ा से रेंगाघाटी रेंगागोंदी मतदान केंद्र जा रही थी। उसी दौरान रेंगागोंदी के पास लगभग लगभग दोपहर चार बजे प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से बीएसएफ के आरक्षक चंद्रप्रकाश सेवल एवं पोलिंग पार्टी के 2 कर्मचारी घायल हुए थे। घायलों को बेहतर उपचार के लिए रायपुर लाया गया था। यहां पर कांस्टेबल चंद्रप्रकाश सेवल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शहीद जवान मारबेड़ा स्थित बीएसएफ के 94वीं बटालियन में तैनात था। उड़ीसा के बालेश्वर का रहने वाला था।

Category