एक और भाजपा नेता की नक्सलियों ने की हत्या

Another BJP leader murdered by Naxalites, Kailash Nag, Divisional Vice President of Bijapur District BJP Traders Cell, Chhattisgarh, Khabargali

नक्सलियों ने भाजपा नेताओं को अल्टीमेटम दिया कि जान बचानी है, तो भाजपा से इस्तीफा दे दें

बीजापुर (khabargali) बीजापुर जिला भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के मंडल उपाध्यक्ष कैलाश नाग की बुधवार देर शाम 6 बजे नक्सलियों ने हत्या कर दी। कैलाश नाग कोटमेटा इलाके में वन विभाग का काम करवा रहा था। इसी दौरान पहुंचे नक्सलियों ने पहले कैलाश नाग का मौके से अपहरण किया और बाद में गोली मारकर हत्या कर दी। नक्सलियों ने मौके पर काम में लगी नई जेसीबी को भी आग के हवाले कर दिया। जांगला में रहने वाले कैलाश नाग कोटमेटा इलाके में वन विभाग के लिए नए तालाब का निर्माण कार्य करवा रहा थे। शाम को अचानक नक्सली वहां पहुंच गए और जेसीबी को आग लगाने के बाद कैलाश को वहां से उठाकर ले गए और गोली मार दी। नाग इलाके में पुराने भाजपा नेता थे। इलाके में उनकी पकड़ भी थी।

धमकी भरे पर्चे फेंके

फोर्स के लगातार बढ़ते दबाव और राज्य में सत्ता परिवर्तन के बाद से नक्सली बहुत ज्यादा आक्रामक है। नक्सलियों ने भाजपा नेताओं को अल्टीमेटम दे दिया है कि जान बचानी है, तो भाजपा से इस्तीफा दे दें। इस आशय के कई पर्चे भी नक्सलियों ने इलाके में फेंके हैं।

Category