जिला पंचायत अध्यक्ष के पति ने अध्यक्ष के चेंबर को बनाया जुए का अड्डा

Janjgir-Champa, District Panchayat Bhawan, Yanita Yashwant Chandra, husband Yashwant Chandra, playing cards, gambling den, Chhattisgarh, Khabargali

जांजगीर-चांपा (khabargali) जिला पंचायत भवन जहां जिला प्रशासन के सभी काम सुचारु रुप से संचालित होते हैं. वहाँ कुछ नेताओं ने उसे जुए का अड्डा बना लिया है. ताजा मामला जांजगीर-चांपा से है. दरअसल बुधवार को सामान्य प्रशासन की बैठक के दौरान जिला पंचायत में जो हुआ उसको लेकर काफी चर्चाएं हो रही है. एक तरफ जहां जिले के विकास के लिए बैठक में अध्यक्ष यानिता यशवंत चंद्रा और सभापति के साथ सदस्य शामिल हुए तो वहीं अध्यक्ष का चेंबर खाली होते ही अध्यक्ष पति यशवंत चंद्रा अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर यहां जुआ खेलते नजर आए.

आप को बता दे कि जिला पंचायत जांजगीर-चांपा में वैसे तो अध्यक्ष यनिता यशवंत चंद्रा के पति यशवंत चंद्रा का दबदबा कम नहीं है. जिला पंचायत चेंबर में अध्यक्ष रहे या ना रहे उनका पति ही चेंबर में अपने साथियों के साथ अनैतिक काम करने से नहीं चूकते. ताजा मामला बुधवार को सामने आया है, जब जिला पंचायत में सामान्य सभा की बैठक में अध्यक्ष यनिता यशवंत चंद्रा बैठक में जाते ही उनके पति यशवंत चंद्रा ने अपने साथियों के साथ कब्जा जमा लिया और ताश-पत्ती में रुपए का दांव लगाने लगे. अध्यक्ष के चेंबर में अपने साथियों के साथ जुआ खेलते हुए यशवंत चंद्रा की करतूत को आसपास के लोगो में मीडिया को दी. मीडिया कर्मी चेंबर में पहुंचे तो अध्यक्ष पति बाकायदा ताश पत्ती बांटते रहे और अपनी करतूत को कैमरा के सामने भी जारी रहा.

इस मामले में जिला पंचायत सीईओ गजेंद्र सिंह ने कहा कि आज सामान्य सभा की बैठक होने के कारण 7 घंटे तक वहीं रहे और अध्यक्ष के कक्ष में क्या चल रहा था इसकी जानकारी नहीं है. मामले की जानकारी ली जाएगी. अध्यक्ष के कक्ष में ताश-पत्ती खेलने का मामला जिला पंचायत में आग की तरह फैल गया और जिला पंचायत के सदस्य लखन लाल साहू ने इस मामले को गंभीर बताया और इस तरह ताश पत्ती खेलने वाले के खिलाफ सख्त कारवाई की बात कही है. वही जिला पंचायत सीईओ गजेन्द्र ठाकुर ने पत्रकारो से कहा कि हमे अभी पता चला है जिसकी जांच के बाद जो भी स्थिती सामने आएगी. वैसी कार्यवाही की जाएगी.

Category