प्रमोद दुबे के "जन आर्शीवाद यात्रा" को भारी समर्थन

pramod dubey

राजधानी के विकास का संकल्प जनता के सहयोग से होगा पूर्ण –
प्रमोद दुबे

रायपुर (खबरगली) लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए रायपुर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद दुबे की जन आर्शीवाद यात्रा लगातार जारी है। चुनाव प्रचार के दौरान पड़े कल हनुमान जन्मोंत्सव के दिन वे कुछ ज्यादा ही उत्साहित नजर आए। सुबह-सुबह अपने निवास पर अंजनी पुत्र का आर्शीवाद ले के वे अपने लोकसभा के लगभग सारे हनुमान जी के मंदिर और भंड़ारे के आयोजन में पहुंच कर अपने इष्ट देव का आर्शीवाद लिया और रहवासियों से जनसंपर्क किया।

 

 उल्लेखनीय है कि नामंकन के बाद से ही प्रमोद दुबे ने अपने लोकसभा क्षेत्र और रायपुर नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत "जन आर्शीवाद यात्रा" के रूप में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्हें जनता का भारी समर्थन व आशीर्वाद मिला.
 जनसंपर्क के दौरान उन्होंने हर वर्ग के लोगों से सीधे बात की और उनके मन की बात जानी, बातचीत के बाद उन्हे आश्वस्त किया कि वे क्षेत्र की सभी जरूरतों का ख्याल रखते हुए अपने कर्तव्यों का पालन करेंगे और एक आर्दश लोकसभा क्षेत्र बनाने के लिए सदैव प्रतिबध्द रहेंगे।
जनसंपर्क के दौरान प्रमोद दुबे के साथ गिरिश दुबे जिलाध्यक्ष रायपुर व रायपुर के सभी ब्लोक अध्यक्षगण सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे l

 

Image removed.

 

Image removed.

 

 

 

 

Category