फार्म हाउस जाने वाले रास्ते में होने वाली थी सलमान की हत्या, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा…

Salman Khan, Punjabi Singer Sidhu Musewala murdered, Lauren Bishnoi, Reiki, Mumbai, Khabargali

मुंबई (khabargali) पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेन बिश्नोई का नाम एक बार फिर सामने आया था ।सलमान खान को मारने के लिए चिट्ठी मिलना, उनके घर की रेकी करना जैसी कई घटनाएं हुई थी जिससे सलमान और उनका परिवार बुरी तरह डर गया था। जिसके बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई थी।

सलमान खान पर हमले की दूसरी बार साजिश

अब इस मामले में पंजाब पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि बिश्नोई गैंग ने सलमान खान पर हमले की दूसरी बार साजिश की थी। उन्होंने अभिनेता को उनके ही फार्महाउस में मारने का प्लान बनाया था। पुलिस ने इसमें आगे जानकारी देते हुए बताया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने से पहले लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की दूसरी बार प्लानिंग की थी। प्लान A फेल हो जाने के बाद बिश्नोई गैंग ने प्लान B तैयार किया था। इस प्लान को गोल्डी बराड़ लीड कर रहा था।

गोल्डी ने सलमान की हत्या करने के लिए कपिल पंडित को चुना था। पुलिस ने कपिल को हाल ही में भारत नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने प्लान बी का खुलासा करते हुए कहा कि पनवेल में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का फार्महाउस है, इसलिए कपिल पंडित, सन्तोष जाधव, दीपक मुंडी और अन्य शूटर्स मुंबई के वाजे इलाके में पनवेल में एक किराए का कमरा लेकर रुकने आए थे। उन्होंने उस पूरे रास्ते की रैकी कर यह कमरा किराए पर लिया था।

पुलिस ने यह भी बताया कि करीब डेढ़ महीने तक बिश्नोई गैंग के लोग इस कमरे में रुके हुए थे। पुलिस ने बताया कि शूटर्स को मालूम था कि काले हिरन मामले में फंसने के बाद सलमान खान की गाड़ी धीरे चलती है और जब वे अपने फ़ार्म हाउस जाते ऐन तब उनके साथ सिर्फ उनका बॉडीगार्ड शेरा रहता है। फ़ार्म हाउस जाते वक्त ही सलमान को मारने की योजना बनाई जा रही थी।