रायपुर में आज शाम 50 हजार आबादी को नहीं मिलेगा पानी ..नौ वार्ड होंगे प्रभावित

50 thousand population will not get water in the evening, nine wards will be affected, interconnection in raw water line, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

16 मई की सुबह से जलापूर्ति वापस हो जाएगी सामान्य

रायपुर (khabargali) बुधवार की शाम शहर की लगभग 50 हजार आबादी को पीने का पानी नहीं मिल पाएगा। दरअसल नगर निगम फिल्टर प्लांट के अंतर्गत 47.5 एमएलडी रॉ वाटर (कच्चे या अशुद्ध पानी) पाइप से नये 80 एमएलडी रॉ वाटर लाइन में 15 मई को इंटरकनेक्शन किया जाएगा। इस काम के लिए सुबह पानी सप्लाई के बाद पांच टंकियों में शाम के समय सप्लाई के लिए पानी नहीं भर पाएगा। अधिकारियों ने बताया कि इन पांचों टंकियों के कमांड क्षेत्र में नौ वार्ड आते हैं। ये सभी टंकियां जोन-4 और जोन-6 कमिश्नरी एरिया अंतर्गत आ रहे हैं।

प्लांट के कार्यपालन अभियंता नरसिंग फरेंद्र ने बताया कि इस इंटरकनेक्शन काम के लिए 10 घंटे शटडाउन रहेगा। इसी के चलते उक्त दोनों प्लांट से भरने वाली टंकियों में बैरनबाजार व बैरनबाजार नई टंकी, देवेंद्रनगर व देवेंद्रनगर नई टंकी, संजयनगर टिकरापारा तथा महापौर बंगले में स्थित टैंक नंबर 4 में सुबह सप्लाई के बाद पानी नहीं भरा जाएगा। यह व्यवस्था 16 मई को सुबह से नियमित कर दी जाएगी।

टैंकर से करेंगे आपूर्ति

 जलकार्य विभाग के अधिकारियों ने 15 मई को होने वाले शटडाउन के दौरान नागरिकों की आवश्यकता पर टैंकर से पानी देने की तैयारी कर ली है। जिस जोन की बस्ती से मांग आएगी, वहां टैंकर भेजा जाएगा।

Category