सड़क से सदन तक अब प्रदेश सरकार काे घेरेगी भाजपा

Chhattisgarh Pradesh BJP organization, Congress protest, demonstration, Assembly, Khubchand Parakh, Srichand Sundrani, Raipur, Khabargali

रायपुर(khabargali) छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा संगठन ने एक बैठक लेकर प्रदेश सरकार काे सड़क से लेकर सदन तक घेरने की रणनीति बनाई है। इसी के तहत जहां पहले दिन विधानसभा में सरकार काे घेरने का काम किया गया वहीं अब सरकार काे सड़क पर भी घेरने की तैयारी है। इसके लिए 26 जुलाई काे विधानसभा का घेराव करने का फैसला किया गया है। इसका जिम्मा भाजपा रायपुर जिला काे दिया गया।

मंत्री ने झूठ से ग्लानिवश इस्तीफा दिया : पारख

भाजपा जिला प्रभारी खूबचंद पारख ने कहा इस सरकार से जनता उकता गई है। झूठ बोलकर बनी भूपेश की कांग्रेस सरकार के रोज रोज के झूठ से जनता थक चुकी है। अब तो हालात ये हो गई है कि इनके जनघोषणापत्र समिति के अध्यक्ष व राज्य के दूसरे नंबर के मंत्री ने झूठ से ग्लानिवश अपने मुख्य विभाग से इस्तीफा दे दिया है।

जुलाई में ही रायपुर में 853 अपराधिक मामले दर्ज: सुंदरानी

भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा, बेलगाम अपराध और बढ़ते नशा के व्यापार के खिलाफ 26 जुलाई को विधानसभा घेराव किया जाएगा। श्रीचंद सुन्दरानी ने चेतावनी देते हुए कहा कि जैसे यह सरकार विपक्ष की आवाज से डरती है और विधानसभा सत्र छोटा रखती है। अगर इस सरकार ने विधानसभा सत्र का समय पहले अवसान कर दिया तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेंगे। उन्होंने कहा जुलाई में ही रायपुर में 853 मामले दर्ज हुए हैं. इसमें हत्या के 7, बलात्कार के 26 और अपहरण के 56 मामले हैं। छुरेबाज़ी में तो रायपुर नाबालिगों की प्रशिक्षण शाला बन गया है। लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं के पीछे राजधानी में बढ़ता नशे का कारोबार भी जिम्मेदार है। विधानसभा घेराव को सफल बनाने आज मोर्चा, प्रकोष्ठ ,पार्षद की बैठक आहूत की गई है।