बड़ी खबर: ऐमेज़ॉन की यूरोप व अमेरिका की साइट्स में भगवान गणेश और शंकर की फोटो बनी टॉयलेट सीट और डोरमेट बिक रही

Amazons, toilet seats, photo of Lord Ganesha and Shankar on the doormat, Chhattisgarh Civil Society, Hindu Goddess, Raipur, Chhattisgarh, Khabargali

छत्तीसगढ़ सिविल सोसायटी ने इसका गंभीर संज्ञान लिया है और #BoycottAmazon नाम से राष्ट्रीय स्तर पर मुहिम छेड़ा

रायपुर (khabargali) ऐमेज़ॉन की यूरोप व अमेरिका की साइट्स में टॉयलेट सीट और डोरमेट पर भगवान गणेश और शंकर की फोटो लगाकर ऑनलाईन बेची जा रही है जिस पर छत्तीसगढ़ सिविल सोसायटी ने गंभीर संज्ञान लिया है और #BoycottAmazon नाम से राष्ट्रीय स्तर पर मुहिम छेड़ दिया है।

छत्तीसगढ़ सिविल सोसायटी की ओर से संयोजक डॉ कुलदीप सोलंकी ने ख़बरगली को बताया कि उनकी सोसायटी ने ऐमेज़ॉन को मेल द्वारा और कस्टमर केयर पर फोन कर हिन्दू देवी- देवताओं का इस तरह से अपमान करने पर घोर आपत्ति व्यक्त की है और ऐमेज़ॉन को 8 दिनों का टाइम दिया है कि वह यह प्रोडक्ट अपने साइट से हटाए एवं हिंदुओं की भावनाओं का अपमान करने के लिए सार्वजनिक रूप से क्षमा याचना करें। अन्यथा 25/11/2020 से हम सभी हिंदू जन ऐमेज़ॉन से समान कैश ऑन डिलीवरी पर मंगवाएंगे हम समस्त देशवासी हजारों लाखों की तादाद में और उन्हें अपना विरोध व्यक्त करते हुए वापस कर देंगे। हजारों करोड़ों का नुकसान amazon को भुगतना पड़ेगा। इसके पहले छत्तीसगढ़ सिविल सोसायटी ने अगले 8 दिनों तक समस्त देशवासियों से अपील है की है कि वे अमेजॉन के कस्टमर केयर पर फोन करके अपना विरोध दर्ज कराएं।

एमेजॉन पर ये बिक रहा है

Image removed.Image removed.Image removed.