हार्दिक पटेल बीजेपी में हुए शामिल, भगवा टोपी में सामने आई तस्वीर

Hardik Patel, Bharatiya Janata Party, joins BJP, State President CR Patil, Gujarat, Khabargali

गांधीनगर (khabargali) हार्दिक पटेल आज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं. उनको प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर पाटिल और नितिन पटेल के अलावा बाकी कोई सीनियर लीडर मौजूद नहीं दिखा. बता दें कि हार्दिक पटेल ने पिछले ही महीने कांग्रेस पार्टी छोड़ी थी. उनको गुजरात प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया था. लेकिन हार्दिक का आरोप था कि उनको काम की आजादी और अधिकार नहीं थे. उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के काम के तरीके पर कई बार सवाल खड़े किये थे.

Hardik Patel, Bharatiya Janata Party, joins BJP, State President CR Patil, Gujarat, Khabargali

बीजेपी पार्टी ज्वाइन करने से पहले हार्दिक पटेल ने आज दुर्गा पूजा की. वह गऊ पूजा करने भी गए थे. उन्होंने आज ही स्वामीनारायण गुरु मंदिर में भी पूजा की. हार्दिक पटेल का भाजपा में स्वागत करने के लिए गांधीनगर में पार्टी कार्यालय के बाहर उनका पोस्टर लगाया गया था.

बीजेपी ज्वाइन करने से पहले सुबह हार्दिक पटेल ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने लिखा, 'राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूँ. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा.'